Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद सांसद अतुल गर्ग ने लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियन्ता को लिखा पत्र, किए कई सवाल

Neelu Keshari
24 Jun 2024 9:04 AM GMT
गाजियाबाद सांसद अतुल गर्ग ने लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियन्ता को लिखा पत्र, किए कई सवाल
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। गाजियाबाद के लोकसभा सांसद अतुल गर्ग लोनी के अधूरे फ्लाईओवर से लेकर दिल्ली सहारनपुर रोड के मेंटिनेंस खर्च को लेकर लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियन्ता को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने लोनी की पानी निकासी को लेकर करोड़ों रुपए खर्च होने पर सवाल पूछा है। उन्होंने चीफ इंजीनियर लोक निर्माण विभाग से जवाब मांगा है। अधूरा फ्लाईओवर बनेगा या नहीं बनेगा स्पष्ट करें।

सांसद अतुल गर्ग ने पीडब्लूडी के चीफ इंजीनियर से फोन पर वार्ता के बाद के बाद पत्र लिखा और पूछा कि दिल्ली सहारनपुर मार्ग के अंदर एक अधूरा फ्लाईओवर है। इस फ्लाईओवर को बनाने की मनसा विभाग की है या नहीं करें स्पष्ट। साथ ही पानी की निकासी पर करोड़ों रुपए खर्च हो गए लेकिन निकासी की योजना क्यों नहीं बनी।

लोकसभा सांसद अतुल गर्ग ने लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियन्ता से पूछा कि मुझे स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया है कि रोड़ खराब होने की वजह वहां पर पानी की निकासी नहीं होती है। पानी की निकासी ना होने से हर वर्ष जो करोड़ों रुपए खर्च होते हैं वो क्या कारण है कि पानी की निकासी की योजना नहीं बन रही है। लोकसभा सांसद अतुल गर्ग ने चीफ इंजीनियर से पूछा कि योजना बनाने की जिम्मेदारी किसकी है और भविष्य में इस पर क्या प्रगति हो सकती है।

Next Story