Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

राजनगर एक्सटेंशन में निर्माण कार्य शुरू न होने से परेशान सोसायटी के लोगों ने दी प्रदर्शन की धमकी

Neelu Keshari
29 April 2024 7:28 AM GMT
राजनगर एक्सटेंशन में निर्माण कार्य शुरू न होने से परेशान सोसायटी के लोगों ने दी प्रदर्शन की धमकी
x

गाजियाबाद। गाजियाबाद स्थित चार्ल्स कैसल सोसायटी राजनगर एक्सटेंशन में प्रस्तावित निर्माण कार्य शुरू न होने से होम बायर्स में नाराजगी है। वह बिल्डर के खिलाफ आंदोलन शुरू करने की तैयारी में हैं। होम बायर्स को फ्लैट ओनर फेडरेशन और आरडब्ल्यूए फेडरेशन गाजियाबाद का भी समर्थन मिला है। आरडब्ल्यूए फेडरेशन ने यह मुद्दा प्रत्येक जरूरी मंच पर उठाने का भरोसा दिलाया है।

इस मामले से जुड़े लोगों ने बताया कि पिछले 2 साल से इस योजना के प्रारंभ होने का बेसब्री से इंतजार है। ड्रीम होम की खातिर उन्होंने अपनी गाढ़ी कमाई तक दे दी हैं। होम बायर्स का कहना है कि निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर होना चाहिए मगर इसके कोई संकेत नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में बिल्डर के खिलाफ संघर्ष के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है।

फ्लैट ओनर फेडरेशन एवं चार्म्स कैसल सोसायटी से डेढ़ सौ होम बायर्स आरडब्ल्यूए फेडरेशन गाजियाबाद ने चार्ल्स कैंसल के होम बायर्स की पीड़ा को समझा और उनके समर्थन में संघर्ष का आश्वासन दिया है। साथ ही यूपी रेरा के चेयरमैन को इस समस्या से अवगत कराने की बात कहीं है। यूपी रेरा में सुनवाई न होने पर फोरम फॉर पीपल कलेक्टिव एफर्ट (एफपीसीई) के जरिए केंद्र सरकार के हाउसिंग और अर्बन अफेयर्स मंत्रालय को पत्र लिखा जाएगा। इसके लिए रणनीति पर विचार-विमर्श कर लिया गया है।

Next Story