Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद में उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत बोले- सीएम योगी की कानून व्यवस्था में गुंडे और माफिया कांपते हैं

Neelu Keshari
19 Sep 2024 7:07 AM GMT
गाजियाबाद में उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत बोले- सीएम योगी की कानून व्यवस्था में गुंडे और माफिया कांपते हैं
x

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व में खोड़ा नगर पालिका क्षेत्र में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन दिवस के अवसर पर मनाए जा रहे सेवा पखवाड़ा और सदस्यता अभियान को गति प्रदान करने के उद्देश्य से उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर्वतीय समाज संवाद कार्यक्रम में सदस्यता कराने पहुंचे। उन्होंने अभियान कार्यक्रम की शुरुआत विधिवत दीप प्रज्ज्वलित कर और भारत माता को नमन कर की।

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हमें अधिक से अधिक सदस्यता कराते हुए मोदी और योगी सरकार के देश प्रदेश को विकसित कराने के एजेंडे से जुड़ना है। भाजपा परिवार का सदस्य बन कर भाजपा को मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी की कानून व्यवस्था में गुंडे और माफिया कांपते हैं। वो चाहे राजनीति में हों या किसी भी व्यवसाय में। योगी के राज में कानून व्यवस्था बेहतर है और महिलाएं सुरक्षित हैं। यूपी में कानून का राज कायम है और कानून से खिलवाड़ करने की किसी को इजाजत नहीं है योगी के राज में अपराधी अपराध करने से पहले 10 बार सोचते हैं क्योंकि सभी को योगी के डंडे का डर सताता है। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अखिलेश यादव के माफिया और मठाधीश वाले बयान पर बोले की अखिलेश यादव बौखला गए हैं और स्वयं से परेशान हैं। साथ ही उन्होंने बीजेपी के राज की रामराज से तुलना की।

बीजेपी के सदस्यता अभियान के दौरान उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत गाजियाबाद खोड़ा में पहुंचे थे। इस मौके पर बीजेपी क्षेत्रीय महामंत्री हरीश ठाकुर, डॉक्टर अशोक नागर, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा , महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान, महानगर उपाध्यक्ष चमन चौहान, अभियान सह संयोजक संदीप त्यागी, पूर्व चेयरमैन रीना भाटी, योगेश भाटी, मंडल अध्यक्ष जयपाल पुंडीर, अवधेश यादव, आनंद बल्लभ पांडे, स्थानीय सभासद गण सहित बड़ी संख्या में उत्तराखंड के स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Next Story