Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

डीडीपीएस स्कूल की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन, इस मामले में अभिभावक दे रहे है धरना

Neelu Keshari
6 May 2024 10:58 AM GMT
डीडीपीएस स्कूल की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन, इस मामले में अभिभावक दे रहे है धरना
x

-समिति एक-दो दिन में मामले की जांच कर रिपोर्ट करेगी तैयार

गाजियाबाद। डीडीपीएस स्कूल संजयनगर में अभिभावकों के धरने का आज पांचवां दिन है। गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन के बैनर तले स्कूल के अभिभावक अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं। पांचवें दिन स्कूल में सिटी मजिस्ट्रेट अजय कुमार अम्बष्ट, बीएसए ओपी यादव, खंड शिक्षा अधिकारी पहुंचे और स्कूल प्रबंधन से चर्चा की। हालांकि अभिभावक अपनी मांग पूरी हुए बिना धरना से हटने को तैयार नहीं हैं।

सिटी मजिस्ट्रेट अजय कुमार अम्बष्ट ने बताया कि इस मामले में एक तीन सदस्यीय समिति बनाई गई है। बीएसए ओपी यादव ने बताया कि यह समिति एक-दो दिन में मामले की जांच कर रिपोर्ट तैयार करेगी। वहीं अभिभावकों का कहना है कि वह किसी भी कीमत पर अपने बच्चों को दूसरे स्कूल में ट्रांसफर नहीं होने देंगे। खबर लिखे जाने तक अभिभावकों का धरना जारी रहा।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने भी दिया धरना

वहीं डीडीपीएस स्कूल में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने भी धरना दिया। उनकी धरने पर बैठे अभिभावकों से भी बहस हो गई। जीपीए के सदस्य विवेक त्यागी ने बताया कि एबीवीपी के दर्जनों कार्यकर्ता आज सुबह स्कूल पहुंचे लेकिन वह बिना मिले ही स्कूल प्रबंधन से मिलने पहुंच गए। उसके बाद उन्होंने अभिभावकों को आश्वासन दिया कि दस दिन में मामले का निस्तारण कर लेंगे लेकिन बिना अभिभावकों की सहमति के वह स्कूल प्रबंधन से किस आधार पर समय लेकर आएं। इसे लेकर दोनों पक्षों में नोकझोंक भी हुई। हालांकि स्कूल प्रबंधन के साथ वार्ता के बाद एबीवीपी के कार्यकर्ताओं स्कूल परिसर में धरने पर बैठ गए।

Next Story