Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

सलाघाट पिकनिक मनाने गए पांच युवक नदी में डूबे, तीन के शव बरामद,दो युवको की तालाश जारी

Sonali Chauhan
14 May 2024 7:50 AM GMT
सलाघाट पिकनिक मनाने गए पांच युवक नदी में डूबे, तीन के शव बरामद,दो युवको की तालाश जारी
x


उरई। सलाघाट पर पिकनिक मनाने गए पांच युवक अचानक लापता हो गए। युवकों के नदी किनारे बाइक, स्कूटी, और कपड़े मिले हैं। पुलिस ने युवकों को डूबने की आशंका जताते हुए खोजबीन कर रही है। वहीं आज यानी मंगलवार को तीन युवकों के शव मिले हैं, जबकि अन्य दो की तलाश जारी हैं।

सोमवार शाम को उरई में कोटरा थाना क्षेत्र के बघौरा निवासी पांच युवक पिकनिक मनाने के लिए जागेश्वर धाम स्थित सलाघाट गए थे। यहां से निकली बेतवा नदी में सभी लोग नहाने लगे। नहाते समय एक दोस्त का पैर पत्थर से फिसल गया जिससे वह नदी में गिर गया। उसे बचाने के लिए उसके चार दोस्त भी आ पहुंचे। युवक को बचाने की कोशिश में चारों नदी की धारा में फंस गए और गहराई में चले जाने के कारण डूब गए। काफी देर तक जब पांचों लड़के कहीं नजर नहीं आए तो वहां मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना ग्रामीणों को दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उन्हें खोजने का प्रयास किया लेकिन किसी का कुछ भी पता नहीं चला।

इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी । जानकारी मिलते ही कोटरा थाना प्रभारी निरीक्षक वरुण कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही, उन्होंने गोताखोरों को बुलाकर नदी के आसपास उन्हें खोजने का प्रयास किया लेकिन रात अधिक हो जाने के चलते किसी भी युवक का पता नहीं चल सका। नदी में डूबने वाले पांचो युवकों की पहचान कनिष्क, अनुभव बुंदेला, शिवा कोमिषय व महेंद्र के रूप में हुई है। पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर उन सभी के परिजनों के नंबर ट्रेस किए और घटना से अवगत कराया।

सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने कपड़ों और गाड़ी की पहचान की। मंगलवार सुबह एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम ने तीन युवकों के शव को बरामद किया है लेकिन दो की तलाश में गोताखोर लगे हुए हैं। पुलिस ने जिन तीन युवकों के शव को बरामद किया है, उनके नाम कनिष्क, अनुभव व महेंद्र हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोटरा थाना प्रभारी निरीक्षक वरुण कुमार ने बताया कि गोताखोर और एनडीआरएफ की टीम तलाश में दो युवको की तालाश में लगी हुई है। जल्द ही अन्य युवकों को खोज लिया जाएगा।

Next Story