Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

एटा:दो बेटियों संग मां का फंदे से लटकता मिला शव ,जानकारी के बाद मौत पर पहुँची पुलिस

Saurabh Mishra
29 July 2023 3:29 PM GMT

रिपोर्ट --प्रशांत यादव --एटा

एडिट --सौरभ मिश्रा

एटा - एटा जिले से सनसनी खेज मामला सामने आया है। जिसमे दो बेटियों संग मां ने खौफनाक कदम उठाया है। जहां मां और दो बेटियों ने फांसी के फंदे पर लटकते मिलने से सनसनी फेल हुई ,सूचना मिलते ही थाना पुलिस समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक ही घर में एक साथ तीन तीन मौतों से गाँव में हर कोई दहशत में है ।

ये पूरा मामला एटा के थाना निधौली कलां क्षेत्र के मील गढ़ी गांव का है। जहाँ मां और दो बेटियों के द्वारा आत्म हत्या किए जाने की सूचना ने सबको झकझोर कर रख दिया।बताया जा रहा है की नरेंद्र यादव की पत्नी अनुराधा और उनकी दो बेटियां संध्या उम्र सत्रह वर्ष,शिवी उम्र सोलह वर्ष के शव फांसी के फंदे पर झूलते मिले।आस पास के लोगों ने ये मौत का मंजर जब देखा तो लोगों के होश उड़ गए।

घबराए लोगों ने सूचना तत्काल पुलिस को दी।सूचना मिलते ही निधौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची' जहाँ पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण कर शवों को फंदे से उतार कर पोस्टमार्डम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

वही तीन मौतों की सूचना मिलते ही जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह,अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया। अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया की निधौली थाना क्षेत्र कें गांव में सूचना प्राप्त हुई की एक महिला व उसकी दो पुत्रियों द्वारा आत्महत्या की गई है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ।प्रथम दृष्ट्या पता चला है की महिला की एक पुत्री का गांव के ही एक व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी द्वारा भी तीन दिन पूर्व आत्महत्या की घटना कारित की गई थी। परिवार में आपसी कलह थी। घटना के हर पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है। जाँच में जो भी तथ्य सामने आयेंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी ।

Saurabh Mishra

Saurabh Mishra

    Next Story