Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

सेक्टर-167 के पास सड़क हादसे में आठवीं कक्षा के छात्र की मौत , परिजनों ने शव को रखकर जमकर हंगामा किया

Sonali Chauhan
20 May 2024 12:26 PM GMT
सेक्टर-167 के पास सड़क हादसे में आठवीं कक्षा के छात्र की मौत , परिजनों ने शव को रखकर जमकर हंगामा किया
x

नेहा सिंह तोमर

नोएडा । आज सुबह थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर-167 के पास हुए एक सड़क हादसे में एक आठवीं कक्षा के छात्र की मौत हो गई । इस घटना के बाद आक्रोशित छात्र के परिजनों और उसके सहपाठियों ने मौके पर पर पहुंचकर छात्र के शव को वहां पर रखकर जमकर हंगामा किया । छात्र के परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है ।

पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है । अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि आज सुबह को मोहियापुर गांव में स्थित शहीद भगत सिंह इंटर कॉलेज में पढऩे वाला छात्र अमन (15 वर्ष) मोटरसाइकिल पर सवार होकर स्कूल मे पढऩे के लिए जा रहे था । सेक्टर-167 के पास एक स्विफ्ट कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी ।

इस घटना में अमन की मौत हो गई है । घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने कार चालक प्रमोद को गिरफ्तार कर लिया है । उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में यह बात सामने आई है कि कार चालक ने छात्र के बाइक में टक्कर मारी थी ।

बताया जा रहा है कि घटना के समय छात्र के साथ कुछ और बच्चे भी मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे । वहीं इस घटना से आक्रोशित छात्र के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया । उनका आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है । अपर उपायुक्त ने बताया कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है।

Sonali Chauhan

Sonali Chauhan

    Next Story