Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

गड्ढे में ई-रिक्शा का टायर आने से पलटा, 8 साल के मासूम की मौत

Neelu Keshari
24 Aug 2024 10:03 AM GMT
गड्ढे में ई-रिक्शा का टायर आने से पलटा, 8 साल के मासूम की मौत
x

-लोनी कोतवाली के अशोक विहार अखाड़े वाली गली का मामला

-पिता के साथ ई-रिक्शा में बैठकर घर जा रहा था मासूम, परिवार में मातम

-लोनी नगर पालिका को पत्र लिखकर सभासदों ने घटना का अंदेशा दिया था

वाजिद खान (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। लोनी कोतवाली क्षेत्र के अशोक विहार अखाड़े वाली गली में बृहस्पतिवार रात करीब साढ़े 11 बजे सड़क पर हुए गड्ढे में ई-रिक्शा का टायर आने से वह पलट गया। ई-रिक्शा के नीचे आने से आठ साल के मासूम समद की मौत हो गई। सभासद ने लोनी नगर पालिका को इन गड्ढों को भरने के लिए पत्र लिखा था लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

जैन कॉलोनी अशोक विहार में जमील परिवार के साथ रहते हैं। वह मजदूरी करते हैं। परिवार में पत्नी जरूनारा, दो बेटे समद(8), सम्मी और बेटी सनाया हैं। उन्होंने बताया कि वह अपने बेटे समद को लेकर मौजपुर घर का सामान लेने गए थे। ई-रिक्शा में सामान लेकर वह घर की तरफ आ रहे थे। ई-रिक्शा में वह और उनका बेटा बैठे थे। अशोक विहार अखाड़े वाली गली में पहुंचते ही रास्ते में बने गड्ढे में ई-रिक्शा का टायर आ गया। इसके चलते ई-रिक्शा पलट गया। ई-रिक्शा पलटते ही समद नीचे आ गया और ई-रिक्शा और उस पर रखा सामान उसपर गिर गया। तभी आसपास के लोग भी वहां आ गए। उन्होंने समद को बाहर निकाला और पास के अस्पताल में लेकर गए। यहां से समद को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में रेफर किया। अस्पताल में डॉक्टरों ने समद को मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय सभासद ने पत्र लिखकर हादसे की जताई थी आशंका

वार्ड नंबर 49 अशोक विहार कॉलोनी की सभासद मुमताज पत्नी नौशाद सैफी ने 13 अगस्त को लोनी नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी केके मिश्रा को पत्र लिखा था। उन्होंने पत्र में बताया कि उनके वार्ड में करीब 12 स्थानों पर अंडरग्राउंड पानी की टंकी की मरम्मत कराई गई हैं। मरम्मत के दौरान सड़क पर जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। मरम्मत के बाद सड़क को ऐसे ही छोड़ दिया गया है जिससे कभी भी हादसा हो सकता है। सभासद ने बताया कि अगर पालिका समय पर इन गड्ढों को भर देती तो मासूम की जान नहीं जाती।

Next Story