Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

कूड़ेदानों को तोड़ दिया, अब रोड पर फेंका जा रहा है कूड़ा

Neelu Keshari
16 April 2024 7:32 AM GMT
कूड़ेदानों को तोड़ दिया, अब रोड पर फेंका जा रहा है कूड़ा
x

गाजियाबाद। रेलवे फाटक 4 सी कड़कड़ राधा कुंज रोड की हालत बहुत दयनीय है। दरअसल कुछ समय पहले यहां पर नगर निगम की तरफ से 3 विलोपित कूड़ेदान का निर्माण किया गया था, जो रेलवे फाटक, बड़े पार्क और पुरानी मैग्नम कंपनी के पास स्थित हैं। वहीं अब इन कूड़ेदानों को तोड़ दिया गया है और कूड़े की गाड़ियों द्वारा कूड़े को उठाया जा रहा है लेकिन कई लोग कूड़ा दूसरी तरफ फेंकने लगे हैं।

बता दें कि राधा कुंज और ब्रिज विहार के आस-पास की कॉलोनी का कूड़ा यहीं पर फेंका जाता है। जिस कारण कूड़ा रोड तक आ जाता है और गंदी बदबू आने लगती है। यहां पर कई-कई दिनों तक कूड़े के ढेर लगे रहते हैं। इसके वजह से इन रास्तों से गुजरने वाले लोगों को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कूड़े के ढेर में मक्खी और मच्छर पनपने के कारण डेंगू, चिकनगुनिया जैसी कई बीमारी फैलने की आशंका है।

स्थानीय निवासी अरुण तोमर (समाज सेवक) ने बताया कि यहां पर कूड़े का ढेर लगे रहते हैं और पिछले कई वर्षों से इस सड़क का निर्माण नहीं किया जा रहा है। कई बार लोगों द्वारा इसे बनाने की पहल की गई है लेकिन यहां पर किसी भी प्रकार का कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जिससे लोगों को आवाजाही में परेशानी हो रही है।

Next Story