Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

डॉली शर्मा ने शहर सीट पर होने वाले उपचुनाव लड़ने से किया इंकार, बताई ये वजह

Neelu Keshari
12 Jun 2024 6:56 AM GMT
डॉली शर्मा ने शहर सीट पर होने वाले उपचुनाव लड़ने से किया इंकार, बताई ये वजह
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। गाजियाबाद शहर विधायक अतुल गर्ग के सांसद निर्वाचित होने पर अब शहर सीट पर उपचुनाव होना निश्चित है। उप चुनाव की तिथि अभी भले ही घोषित नहीं हुई है लेकिन उप चुनाव लड़ने के इच्छुक सभी दलों के नेताओं ने अपने अपने स्तर से टिकट पाने की जुगत शुरू कर दी है। इस सीट पर टिकट पाने के लिए सबसे ज्यादा मारामारी भाजपा नेताओं में है। इंडिया गठबंधन में शामिल सपा-कांग्रेस के दल के नेता भी उपचुनाव में अपनी किस्मत अजमाने को तैयार हैं।

इंडिया गठबंधन की संयुक्त प्रत्याशी रहीं डॉली शर्मा से जब उपचुनाव लड़ने की बावत पूछा गया तो उन्होंने शहर सीट पर होने वाले उपचुनाव लड़ने से साफ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि क्योंकि अभी कांग्रेस का सपा से गठबंधन है। इसलिए दोनों दलों के शीर्ष स्तर के नेताओं में इस सीट पर किस दल का प्रत्याशी चुनाव लड़ेगा, इसका निर्णय उन्हें लेना है। दोनों दलों के केन्द्र व प्रदेश स्तर के नेताओं द्वारा कोई संकेत मिलने पर ही चुनाव लड़ने के इच्छुक नेताओं से उनके बायो डाटा मांगा जाएगा।

इस मामले में स्थानीय स्तर पर कोई भी नेता स्पष्ट रूप से कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। लेकिन जिस तरह से लोकसभा में प्रदेश भर में सपा का शानदार प्रदर्शन रहा है और गठबंधन में गाजियाबाद लोकसभा सीट कांग्रेस के हिस्से में आयी थी, उससे संभावना जताई जा रही है कि उपचुनाव में गाजियाबाद की सीट पर सपा अपना प्रत्याशी लड़ा सकती है। डॉली शर्मा ने बस इतना ही कहा कि यदि पार्टी नेतृत्व की ओर से जिसे भी चुनाव लड़ाने के लिए निर्देश दिया जाएगा, उसे सभी कांग्रेस कार्यकर्ता पूरी निष्ठा व ईमानदारी से चुनाव लड़ाने का काम करेंगे, चाहे वह सपा के सिंबल पर लड़े या फिर कांग्रेस के सिंबल पर। हम सब गठबंधन के कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ उपचुनाव लड़ाएंगे।

Next Story