Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

छोटा हरिद्वार मुरादनगर पहुंचे मंडलायुक्त, जिलाधिकारी और नगर आयुक्त, कांवड़ महोत्सव तैयारियों का लिया जायजा

Neelu Keshari
19 July 2024 11:51 AM GMT
छोटा हरिद्वार मुरादनगर पहुंचे मंडलायुक्त, जिलाधिकारी और नगर आयुक्त, कांवड़ महोत्सव तैयारियों का लिया जायजा
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक, जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह और मंडल आयुक्त सेल्वा कुमारी ने संयुक्त रूप से छोटा हरिद्वार पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। शिव भक्तों और कांवड़ियों को मुरादनगर छोटा हरिद्वार पर स्नान करने में पूजा अर्चना करने में सुविधा बनी रहे इसके लिए आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं जिसमें रोड की मरम्मत के साथ-साथ आवश्यकतानुसार बाउंड्री वॉल करने के भी निर्देश दिए गए हैं। संबंधित टीम को स्वच्छता का विशेष ध्यान रखने के लिए भी कहा गया है।

मुरादनगर से होते हुए सभी अधिकारी पाइपलाइन मार्ग का भी निरीक्षण किया जिसको पूर्ण रूप से व्यवस्थित करने के साथ-साथ प्रकाश युक्त करने के लिए जिलाधिकारी ने कहा है। कांवड़ यात्रा सुखद रहे इसके लिए बेहतर तैयारी के लिए मंडलायुक्त ने समस्त उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। गंग नहर पर और कांवड़ यात्रा के लिए निर्धारित रूट पर आवश्यकतानुसार बैरिकेडिंग करने के भी निर्देश दिए हैं।

कांवड़ यात्रा महोत्सव के लिए बैठक का आयोजन भी गंगाजल गेस्ट हाउस में किया गया है जिसमें अधिकारियों द्वारा कांवड़ रूट का निरीक्षण करते हुए मार्गों को अतिक्रमण मुक्त, गड्ढा मुक्त और प्रकाश युक्त बनाने की कार्य योजना बनाई गई है। इस मौके पर सिंचाई, एनसीआरटीसी, जिला पंचायत, EO मुरादनगर नगर पालिका, बिजली विभाग और अन्य संबंधित विभाग उपस्थित रहे।

Next Story