Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

इंदिरापुरम के अभय खंड और न्याय खंड से अतिक्रमण हटाने की जीडीए से की मांग

Khursheed Saifi
1 May 2024 1:00 PM GMT
इंदिरापुरम के अभय खंड और न्याय खंड से अतिक्रमण हटाने की जीडीए से की मांग
x

गाजियाबाद। (नेहा सिंह तोमर)। इंदिरापुरम के वार्ड नं. 79 के वासियों ने क्षेत्र की खस्ताहालत को लेकर अपनी पीड़ा बयान की। हरीश कडाकोटी नाम के एक शख्स ने कहा कि इस सड़क की हालत बहुत खराब थी। मैं दो साल पहले इसके लिए बड़ी लड़ाई की। कई बार प्राधिकरण के कार्यालय में गया। अधिकारियों को मिले पत्राचार किया कि लगातार जब से पार्षद बने अधिकारियों के संपर्क में इस सड़क के लिए रहा कुछ अधिकारियों के साथ मेरी पर्सनल समस्या भी हो गई थी। वह सभी जानते हैं दो बार इसकी नपाई हुई। पूर्व एक्शन प्रशांत गौतम ने मुझे बोला था। इंदिरापुरम में अगर कहीं सड़क बनेगी पहले सड़क मदर डेयरी के सामने वाली बनेगी। लेकिन उनका किसी कारण से ट्रांसफर हो गया उसके बाद हम पांचो पार्षद जिलाधिकारी महोदय राकेश कुमार के पास गए।

उनका धन्यवाद कहूंगा। उन्होंने तुरंत इंदिरापुरम की सारी सड़कों को जो क्षतिग्रस्त हैं बनाने का वादा किया वह तत्कालीन प्राधिकरण के उपाध्यक्ष भी थे हम सभी पार्षद उनका धन्यवाद करेंगे। आज मेरे वार्ड 79 में यह कार्य प्रारंभ हुआ वार्ड 79 की बाहरी सड़कों का निर्माण तो पिछले चार-पांच दिन से हो रहा है लेकिन अब अंदरूनी सड़कों का निर्माण भी होने लगा है। मैं प्राधिकरण का बहुत-बहुत धन्यवाद करूंगा। साथ में सभी अभय खंड के निवासियों को भी धन्यवाद करूंग। जिन्होंने आज मुझे कई लोगों ने कॉल किया यह सड़क इतनी जरूरी थी क्योंकि यहां पर कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। आज अच्छा लगा इस सड़क का निर्माण हो रहा है एक बहुत बड़ी समस्या आज देखने को मिली।

उन्होंने कहा कि मैं स्वयं निर्माण में मौजूद था नाले के ऊपर अतिक्रमण करने वाले मदर डेयरी के ठीक सामने जो व्यक्ति सब्जी बेचता है उसने बहुत परेशान किया है। जो सड़क एक फीट अंदर और होनी थी वह नहीं हो पाई, इस अवैध अतिक्रमण की वजह से मैं जल्द गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष से निवेदन करूंगा नाले के ऊपर अवैध अतिक्रमण बहुत जल्द हटवा दें ताकि बरसात में नाली भी चौक न हो और लोगों को समस्या भी ना हो। मैं बहुत जल्द उनसे मिलकर इन सभी अतिक्रमणकारी लोगों को चिन्हित करके दूसरी जगह पर जाने के लिए बोलूंगा मेरा सभी सम्मानित नागरिकों से भी निवेदन है, आप सभी मेरे साथ रहेंगे मुझे और बल मिलेगा क्योंकि सबसे बड़ी समस्या वार्ड 79 में अभय खंड तथा न्याय खंड एक ज्ञान खंड एक की हो रही है सभी लोग मिलकर हम सभी कोशिश करेंगे। इन अतिक्रमण करने वाले लोगों को हटाया जाए।

Khursheed Saifi

Khursheed Saifi

    Next Story