Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

मेरठ में दिनदहाड़े वारदात: घर के बेडरूम में घुसकर दंपत्ति पर मारी गोलियां, कारोबारी की मौत

Abhay updhyay
10 Aug 2023 9:22 AM GMT
मेरठ में दिनदहाड़े वारदात: घर के बेडरूम में घुसकर दंपत्ति पर मारी गोलियां, कारोबारी की मौत
x

बताया गया कि ब्रह्मपुरी निवासी मृतक धन कुमार जैन (70) गुरुवार सुबह अपने परिवार सहित पत्नी अंजू जैन के साथ रहते थे। यहां गुरुवार की सुबह बदमाशों ने घर में घुसकर उन्हें गोलियों से भून डाला. हमले में पति-पत्नी घायल होकर जमीन पर गिर गये.घटना से इलाके में दहशत फैल गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. बताया गया कि कारोबारी धन कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयीं. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण भी मौके पर पहुंचे हैं.थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र निवासी धनकुमार जैन अपने दो बेटों के साथ रहते हैं। उनका बड़ा बेटा नवीन और उनकी पत्नी बेटे को रोज स्कूल छोड़ते हैं, जहां से वह कंपनी गार्डन में टहलने जाते हैं। गुरुवार को भी नवीन अपने बेटे को स्कूल छोड़ने निकला था।

दूसरा बेटा घर पर ही था. इसी दौरान बाइक सवार बदमाश घर में घुस आए और छोटे बेटे को एक कमरे में बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाश दूसरे कमरे में पहुंचे, जहां धनकुमार जैन अपनी पत्नी अंजू जैन के साथ मौजूद थे. बदमाशों ने घर में लूटपाट का प्रयास किया। घटना का विरोध करने पर बदमाशों ने उन पर गोली चला दी.चीख-पुकार और गोली की आवाज सुनकर जब पोती आशिमा दूसरे कमरे से बाहर आई तो बदमाशों ने उसे भी बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाश लूटपाट कर भाग गए।

उधर, बदमाशों के जाने के बाद पोती ने किसी तरह खुद को बंधनमुक्त किया और पिता नवीन को जानकारी दी। नवीन ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंच कर घायल मां को अस्पताल पहुंचाया जबकि पिता धन सिंह की मौत हो चुकी थी.इसके बाद दूसरे बेटे को भी कमरे से मुक्त कर दिया गया. बताया गया कि बदमाशों ने हेलमेट पहन रखा था। करीब एक घंटे तक बदमाश घर में रहे। पड़ोसियों का कहना है कि इस दौरान दूध देने वाला भी घर पर आया था, लेकिन यह नहीं कहा जा सकता कि उसे घटना की जानकारी है या नहीं। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story