Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

दानिश अली न्याय यात्रा में होंगे शामिल, पुख्ता की अमरोहा से दावेदारी, राहुल के साथ फोटो पोस्ट

Sanjiv Kumar
23 Feb 2024 6:44 AM GMT
दानिश अली न्याय यात्रा में होंगे शामिल, पुख्ता की अमरोहा से दावेदारी, राहुल के साथ फोटो पोस्ट
x

अमरोहा के सांसद दानिश अली ने न्याय यात्रा में शामिल होने की बात कह सरगर्मी बढ़ा दी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया में राहुल गांधी के साथ अपनी तस्वीर भी पोस्ट कर दी है। इससे उनके कांग्रेस से चुनाव लड़ने की बात और पुख्ता होती जा रही है।

अमरोहा के सांसद कुंवर दानिश अली ने कांग्रेस की न्याय यात्रा में शामिल होने का एलान किया है। अब दानिश अली ने एक्स पर कहा कि हमारे संसदीय क्षेत्र में यात्रा का स्वागत है। सांसद ने राहुल गांधी के साथ दो फोटो एक्स पर शेयर की हैं। पिछले दिनों बसपा सांसद कुंवर दानिश अली को बसपा से निलंबित कर दिया गया था।

जिसके बाद दानिश अली की कांग्रेस के प्रति नजदीकियां बढ़ गईं हैं। लगातार कांग्रेस और राहुल गांधी के पक्ष में बयान भी सामने आ रहे थे। वहीं राहुल गांधी से मुलाकात का दौर भी चला। जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि वह अमरोहा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हो सकते हैं।

बुधवार को सपा से कांग्रेस का गठबंधन हो गया और सीट कांग्रेस के खाते में आ गई। उसके बाद तो दाशिन अली को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम हो गया। अब अमरोहा में 24 फरवरी को आने वाले कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का स्वागत और उससे जुड़ने का एलान दानिश अली ने किया है।

दानिश अली ने बताया कि यात्रा हमारे संसदीय क्षेत्र में आ रही है। जिसका हम स्वागत कर रहे हैं। पूर्व में भी हम यात्रा से जुड़ चुके हैं। हम कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे। इसके लिए शनिवार को अमरोहा आ रहे हैं।

बधाई के साथ किया जा रहा ट्रोल

सांसद कुंवर दानिश अली द्वारा की गई पोस्ट पर उनके फॉलोअर्स ने बधाई दी। लेकिन, कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। एक फॉलोअर्स ने कहा कि बिना बीएसपी के आपकी जमानत जब्त हो जाएगी। क्योंकि दूसरे फॉलोअर्स ने कहा कि क्षेत्र की जनता भी तैयार बैठी है पांच साल का हिसाब किताब के लिए।

एक फॉलोअर्स ने कहा कि सांसद जी बहुत दिन हो गए हैं आपको देखे हुए। आपके क्षेत्र से आता हूं मैं और आपको बहुत दिल से चुनाव लड़ाया था। आप कहां पर हो, अब याद आई है अपने क्षेत्र की। अबकी कोई ऐसी उम्मीद मत रखना जो इस सीट से जीत जाओगे।

कांग्रेसियों ने जताई नाराजगी

कांग्रेस के पदाधिकारियों द्वारा प्रेस वार्ता के दौरान दानिश अली के बारे में कहा कि वो पार्टी में नहीं है। प्रदेश सचिव सचिन चौधरी ने कहा कि अमरोहा की जनता में उनके प्रति जुड़ाव नहीं है। क्योंकि वह पांच साल अपने क्षेत्र में नहीं आए।

हमें नहीं लगता दानिश अली के नाम पर पार्टी विचार करेगी। ये सब अफवाहें हैं। अफवाहों से अमरोहा की जनता को बचना है। जमीनी कार्यकर्ता को पार्टी अमरोहा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाएगी।

Next Story