Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

खोड़ा में पानी की मांग को लेकर 15 जून से होगी लखनऊ तक साइकिल यात्रा

Neeraj Jha
13 May 2024 9:54 AM GMT
खोड़ा में पानी की मांग को लेकर 15 जून से होगी लखनऊ तक साइकिल यात्रा
x

गाजियाबाद। आज खोड़ा रेजिडेंट एसोसिएशन द्वारा वार्ड 2 में नुक्कड़ बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता कर रहे दीपक जोशी ने कहा कि खोड़ा नगर पालिका प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों से बोल बोल कर थक चुके हैं केवल चुनाव के दौरान ही खोड़ा में पानी की बात सुनाई देती है। उसके बाद यह मुद्दा बोतल में बंद कर दिया जाता है। खोड़ा को कोई भी मूलभूत सुविधाएं प्रशासन नहीं दे सका फिर चाहे पानी, सिवर, स्कूल, हॉस्पिटल, मकानो पर एड्रेस की बात हो कोई भी मूलभूत सुविधाएं खोड़ा की जनता को नहीं मिल सकी।

उन्होंने कहा पानी की समस्या को लेकर खोड़ा ही नहीं पूरा ट्रांस हिंडन क्षेत्र पानी की गंभीर समस्या से जूझ रहा है और जल्द इसे लेकर ट्रांस हिंडन क्षेत्र की सामाजिक संस्थाएं एवं आरडब्ल्यूए को लेकर एक बड़ी बैठक का आयोजन किया जाएगा। संगठन के सचिव उमेश सिंह सतपाल ने कहा 15 जून को होने वाली साइकिल यात्रा को लेकर क्षेत्र में जनसंपर्क किया जा रहा है। लोगों से सहयोग के लिए अपील की जा रही है यात्रा को भव्य बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

वरिष्ठ समाजसेवी अमरचंद ठेकेदार ने कहा 15 जून की यात्रा ऐतिहासिक होगी। इस यात्रा से खोड़ा के हर व्यक्ति को जुड़ना चाहिए अपना सहयोग देना चाहिए। यह यात्रा क्षेत्र के विकास में एक मिल का पत्थर साबित होगी। बैठक में वरिष्ठ समाजसेवी सतीश सेन,बॉबी यादव, हंस दत्त बेलवाल, रामनरेश यादव, हरदोई लाल,बुद्धि बल्लभ सती, बिशन सिंह नेगी, मनोहर दत्त, आदि उपस्थित रहे।

Next Story