Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

वार्तालोक सोसायटी की बदहाल अंदरूनी सड़कों का निर्माण शुरू, निवासियों में खुशी की लहर

Neelu Keshari
24 Jun 2024 11:54 AM GMT
वार्तालोक सोसायटी की बदहाल अंदरूनी सड़कों का निर्माण शुरू, निवासियों में खुशी की लहर
x

गाजियाबाद। वसुंधरा सेक्टर 4सी की वार्तालोक सोसायटी में 14 सालों से खराब पड़ी सड़कों का आज नारियल फोड़कर सड़क निर्माण का शुभारंभ किया गया। इससे यहां के निवासियों में खुशी की लहर है।

समिति महासचिव प्रेमनाथ पांडे ने बताया कि आंतरिक सड़कों की स्थिति बेहद खराब है इससे लोगों को आने-जाने में दिक्कत होती है। यहां के निवासी बार-बार नगर निगम से सड़कों के पुनर्निर्माण की गुहार लगा रहे थे और अब 14 वर्ष बाद इन खराब सड़कों का निर्माण शुरू हो रहा है। इससे पहले वर्ष 2010 में प्रेम नाथ पांडेय के महासचिव रहते अंदरूनी सड़कों का निर्माण हुआ था। इन सड़कों का निर्माण होने से निवासियों के आने जाने में सहूलियत होगी।

अध्यक्ष आरके सिंह ने इस मौके पर कहा कि इन अंदरूनी खराब सड़कों का निर्माण करने में लगभग 10 लाख रुपये की लागत आएगी। सड़क बनने के बाद अब निवासियों ख़ासकर बुजुर्गों को जगह-जगह टूटी पड़ी सड़क के बीच में होकर हिचकोले दचके खाते हुए चलने से मुक्ति मिलेगी। बारिश के दिनों में यहां के हालात और भी ज्यादा खराब हो जाते थे। जगह जगह हुए गड्ढों में पानी भरने के कारण अक्सर लोग गिर कर चोटिल हो जाया करते थे।

इस अवसर पर आरके सिंह, प्रेमनाथ पांडे, भगवती प्रसाद कुकरेती, संजय कुमार, मंजू रानी और वार्तालोक समिति के कई अन्य निवासी मौजूद रहे।

Next Story