Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

कोचिंग सेंटर की संचालिका की लैपटॉप चोरी, आपत्तिजनक फोटो भेजकर बनाया शैतानी प्लान

Neelu Keshari
17 April 2024 10:41 AM GMT
कोचिंग सेंटर की संचालिका की लैपटॉप चोरी, आपत्तिजनक फोटो भेजकर बनाया शैतानी प्लान
x

-कोचिंग सेंटर के पूर्व कर्मचारी और उसके साथी ने कोचिंग सेंटर की संचालिका का चुराया लैपटॉप

-आपत्तिजनक फोटो भेजकर मांगे 20 लाख रुपए, ना देने पर फोटो वायरल करने की धमकी

गाजियाबाद। कोचिंग सेंटर की संचालिका की आपत्तिजनक फोटो भेजकर 20 लाख रुपए की मांग की गई है और रकम न देने पर फोटो वायरल करने की धमकी भी दी है। पीड़िता ने इस संबंध में शालीमार गार्डन थाना पुलिस में शिकायत करने के बाद रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बुधवार को कोचिंग सेंटर के पूर्व कर्मचारी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से दो लैपटॉप, तीन मोबाइल, चार्जर और वेबकैम कैमरा बरामद किया है।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में आजाद सिंह निवासी ताजगंज आगरा और अंकित निवासी शालीमार गार्डन है। इनमें अंकित कोचिंग सेंटर का पूर्व कर्मचारी है। जिसने तीन महीने पूर्व नौकरी छोड़ देने के बाद साथी आजाद सिंह के साथ मिलकर कोचिंग सेंटर संचालिका का लैपटॉप चोरी कर लिया था जिसमें संचालिका की कई आपत्तिजनक फोटो थी। जिन्हें देख लेने के बाद दोनों के दिमाग में शैतानी प्लान आया और दोनों ने संचालिका के आपत्तिजनक फोटो उनके मोबाइल व्हाट्सएप पर भेज दिए। जिन्हें देख लेने के बाद संचालिका के होश उड़ गए।

इसके बाद आरोपियों ने संचालिका से 20 लाख रुपए की डिमांड की और न देने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता ने इस संबंध में पुलिस से शिकायत करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई और बताया कि उनका लैपटॉप 23 नवंबर वर्ष 2023 को कोचिंग सेंटर से चोरी हो गया था। 22 मार्च 2024 को मिली शिकायत के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की और आरोपियों की तलाश में लग गई। जिसके चलते बुधवार को उसके हाथ सफलता लग गई।

Next Story