Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

सीएम योगी ने भाजपा संगठन कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, चुनाव जीतने का दिया टिप्स

Neelu Keshari
18 Sep 2024 12:05 PM GMT
सीएम योगी ने भाजपा संगठन कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, चुनाव जीतने का दिया टिप्स
x

- कोई भी चुनाव जिले पर नहीं, प्रदेश में नहीं, क्षेत्र में नहीं लड़ा जाता बूथ पर ही लड़ा जाता है: सीएम योगी

गाजियाबाद। सीएम योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव के बाद संगठन की बैठक के लिए गाजियाबाद दूसरी बार पहुंचे। बैठक में सीएम योगी ने क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र सिसोदिया, शहर विधानसभा प्रभारी हरिओम शर्मा और महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा से शहर विधानसभा में चल रही सभी संगठनात्मक गतिविधियों का बड़ी बारीकी से जायजा लिया और महत्व बिंदुओं पर संगठन के पदाधिकारियों का मार्गदर्शन किया।

योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें अति आत्म विश्वास में होकर चुनावी समर में नहीं उतरना है। सभी कार्यकर्ताओं को धरातल पर रहकर केवल पीएम मोदी के एक सूत्र वाक्य को चुनाव जीतने का प्रमुख आधार बनाना है कि बूथ जीता चुनाव जीता। उन्होंने विपक्ष की युवा जोड़ी को निशाना बनाते हुए कहा यह बबुआ और पपूआ की जोड़ी जनता को बहकाने का ही काम करने की राजनीति करती है। हमें केवल आम जनता को घर-घर जाकर बताना है कि कांग्रेस सरकार ने देश में सबसे लंबे समय के लिए देश में सरकार चलाई है। उत्तर प्रदेश में चार साल समाजवादी पार्टी का भी शासन रहा है। 1947 से 2014 तक के अपने इतने लंबे कार्यकाल में कांग्रेस आठ लाइन की हाईवे क्यों नहीं बना पाई, मेट्रो रैपिड क्यों नहीं चला पाई, शिक्षा के क्षेत्र में भरोसा पैदा क्यों नहीं कर पाई, मेडिकल कॉलेज की स्थापना क्यों नहीं कर पाई, भ्रष्टाचार पर लगाम क्यों नहीं लगी, गुंडा माफिया राज सरकार पर हावी क्यों रहा, व्यापारी और बेटी कांग्रेस व सपा शासन में अपने आप को सुरक्षित क्यों नहीं महसूस कर पाए। इन सारे सवालों का जवाब 2014 से अब तक मोदी सरकार ने और आपकी प्रदेश सरकार ने अपने सुशासन और विकास से कैसे दे दिया।

आज केंद्र और प्रदेश सरकार विकसित भारत के संकल्प को बड़ी तेजी से पूरा करने में लगी हुई हैं। अपने कार्यकाल में सपा ने 4 साल तक पूरे उत्तर प्रदेश को लूटा है और गुंडाराज स्थापित किया लेकिन अब भाजपा की सरकार में गुंडे और माफिया बुलडोजर के डर से सहमे हुए रहते हैं। हमारी सरकार में गुंडे माफिया बाहर नहीं निकलते कांवड़ यात्रा निकलती है, हमारी बेटियां बेखौफ बाहर निकलती हैं। जनता सभी सरकारें देख चुकी है उसका मन अब भाजपा सरकार पर आश्वस्त है। हमें जनता के विश्वास को बनाए रखना है। उनके सम्पर्क में रहना है। उन्होने कार्यकर्ताओं से अपील की कि बूथ और शक्ति केंद्र की सभी कार्रवाई को धरातल पर रहकर दुरुस्त कर लेना है। कोई भी चुनाव जिले पर नहीं, प्रदेश में नहीं, क्षेत्र में नहीं लड़ा जाता बूथ पर ही लड़ा जाता है।

घंटाघर रामलीला मैदान में अशोक वाटिका पंडाल में सीएम योगी के साथ संगठन की विशेष बैठक में भाजपा के नेता बलदेव राज शर्मा, पूर्व महापौर आशु वर्मा, पूर्व महापौर आशा शर्मा, किसान मोर्चा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजा वर्मा, पूर्व अध्यक्ष विजय मोहन, पूर्व विधायक कृष्णवीर सिरोही, पूर्व विधायक प्रशांत चौधरी, पूर्व अध्यक्ष अमरदत्त शर्मा, पूर्व डिप्टी मेयर राजेश्वर प्रसाद, पूर्व एमएलसी सुरेश कश्यप, पूर्व अध्यक्ष अजय शर्मा, सरदार एसपी सिंह, हातम सिंह नागर, पूर्व पार्षद अनिल स्वामी, पूर्व पार्षद राजेंद्र त्यागी, सुनील यादव, महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान, सुशील गौतम, राजेश त्यागी, गोपाल अग्रवाल, रनिता सिंह, महानगर मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी, महिला मोर्चा अध्यक्ष उदिता त्यागी, प्रताप चौधरी, विरेंद्र सारस्वत, पार्षद राजीव शर्मा, पूनम सिंह, शीतल चौधरी, प्रीति चंद्रा, लवली कौर, प्रदीप गर्ग, अमित प्रताप, प्रतीक माथुर सहित बड़ी संख्या में पदाधिकरी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story