Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद में कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

Neeraj Jha
23 Aug 2024 6:44 AM GMT
गाजियाबाद में कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ
x


मुख्यमंत्री आगमन को लेकर पुलिस-प्रशासन, नगर निगम और यातायात पुलिस दिखी एक्टिव, कार्यक्रम के चलते आगमन मार्ग पर रंगाई पुताई भी हुई

गाजियाबाद। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद में रहेंगे। वह यहां दो अलग-अलग कार्यक्रमों में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम की पुष्टि हो गई है। गुरुवार को पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने दोनों ही कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करते हुए सुरक्षा व्यवस्था और इंतजामों का जायजा लिया है। तो वहीं नगर निगम, स्वास्थ्य विभाग ने भी मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए तैयारी की है। गुरुवार को हापुड़ चुंगी, शास्त्री नगर चौक , आरडीसी मुख्य मार्ग और लोहिया नगर स्थित मार्ग के सड़क और डिवाइडर की मरम्मत कर रंगाई-पुताई का काम किया गया। वहीं लोहिया नगर स्थित हिंदी भवन का भी अधिकारियों ने निरीक्षण करते हुए अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

शहर में कई स्थानों पर सड़क की मरम्मत के लिए नगर निगम के दस्ते ने अभियान शुरू किया। तो वहीं प्रमुख मार्ग जिससे मुख्यमंत्री का काफिला निकलेगा, वहां डिवाइडर की मरम्मत और रंग पुताई का काम भी किया गया है। वही हिंदी भवन के आसपास के पेड़ों की छंटाई करने के साथ सफाई एवं छिड़काव व्यवस्था पर भी फोकस किया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोहिया नगर स्थित हिंदी भवन में कार्यक्रम में भाग लेने आ रहे हैं। मुख्यमंत्री हिंदी भवन में पदाधिकारियों और संगठन के चेहरों से आगामी विधानसभा उपचुनाव को लेकर मंत्रणा और रणनीति बनाने का काम करेंगे। इस दौरान करीब 12 बजे से लेकर कार्यक्रम समाप्त होने तक इस पूरे मार्ग पर यातायात की स्थिति में परिवर्तन रहेगा। वहीं प्रत्येक कट और प्रमुख स्थान पर बैरिकेडिंग करके यातायात पुलिस रूट डायवर्जन और वाहनों को रोकने का काम करेगी। कार्यक्रम में आने वाले वीवीआईपी के लिए लोहिया नगर में ही पार्किंग स्थल बनाया गया है। यहां की व्यवस्था यातायात पुलिस संभालेगी।

सीपी दिनेश कुमार पी, नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक, एडीएम सिटी गंभीर सिंह, एडीसीपी ट्रैफिक पीयूष सिंह, एसीपी ट्रैफिक जियाउद्दीन, एसीपी नंदग्राम रवि सिंह, एसएचओ सिहानी गेट सचिन कुमार, नंदग्राम धर्मपाल सिंह सहित एसीपीएलआईयू सतर्कता व सीएम सिक्योरिटी की टीम ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। हिंदी भवन के तीनों गेट और कार्यक्र स्थल की सीटिंग अरेंजमेंट को भी देखा गया। वहीं एडिशनल सौपी दिनेश कुमार पी ने वीआईपी पार्किंग और मुख्यमंत्री के आने जाने के रूट का भी निरीक्षण किया। इस दौरान यातायात उपनिरीक्षक संतोष कुमार अजय कुमार ने अधिकारियों को पूरे रूप की जानकारी से अवगत कराया।

Next Story