Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

शालीमार गार्डन में पानी के लिए हाहाकार, मोटर फुंकने से आई परेशानी

Neeraj Jha
20 April 2024 7:06 AM GMT
शालीमार गार्डन में पानी के लिए हाहाकार, मोटर फुंकने से आई परेशानी
x

गाजियाबाद। मोहन नगर जोन के शालीमार गार्डन एक्सटेंशन इलाके में कुछ दिनों से पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। नगर निगम का कहना है कि मोटर फुंकने से यह परेशानी आई है और जल्दी समस्या का समाधान निकल आएगा। हालांकि शनिवार को भी पानी की परेशानी रही जबकि शुक्रवार को तो पानी बिल्कुल आया ही नहीं। बता दें कि मोहन नगर जोन के अधिकांश इलाकों में एक समय ही पानी आता है, जब यह पानी भी नहीं आता है तो गर्मी के इस मौसम में लोग बेचैन हो जाते हैं। बाजार से बोतल बंद पानी खरीदने में लोगों का बजट प्रभावित हो जाता है। वहीं बोतल बंद पानी का उपयोग सिर्फ पीने के लिए होता है जबकि दिनचर्या का कार्य ठप हो जाता है। लोग नहा तक नहीं पाते हैं।

शालीमार गार्डन निवासी संजय मिश्रा ने बताया कि पानी की आपूर्ति नहीं होने से परेशानी की सामना करना पड़ रहा है। सुबह के समय पानी नहीं आने से लोगों को ज्यादा समस्या का सामना करना पड़ता है। इसके कारण लोगों के रोजमर्रा के काम प्रभावित हो रहे हैं। बोतल बंद पानी मंगाने में से अतिरिक्त खर्चा भी हो रहा है। स्थानीय लोगों ने कहा कि पानी नहीं आने से बच्चों को स्कूल जाने के लिए तैयार करने में परेशानी का सामना करना पड़ता है।

अधिकारी का कहना

जलकल विभाग के अधिशासी अभियंता ओमप्रकाश ने बताया कि शालीमार गार्डन में मीटर फुंकने से मोटर नही चल पाई है। इसके कारण पानी आपूर्ति बाधित रही। निगम द्वारा पानी टैंकर से पानी आपूर्ति की जा रही है।

Next Story