Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

चेन लुटेरों को पुलिस ने रात में गोली मारकर गिराया, जाने फिर क्या हुआ

Neelu Keshari
3 May 2024 6:01 AM GMT
चेन लुटेरों को पुलिस ने रात में गोली मारकर गिराया, जाने फिर क्या हुआ
x

- महिला के साथ चेन स्नेचिंग की घटना करने वाले एक आरोपी को मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद। महिला के साथ चेन स्नेचिंग की घटना करने वाले एक आरोपी को मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि इसका दूसरा साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से सोने की चेन की बिक्री से प्राप्त रुपयों मे से 8020 रुपये, एक तमंचा, कारतूस और घटना मे प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद किया है।

क्रासिंग रिपब्लिक थाना प्रभारी ने बताया कि उनके द्वारा क्षेत्र में अपराध नियंत्रण के दृष्टिकोण से सघन चैकिंग करायी जा रही थी। इस दौरान शाहबेरी पुलिया पर चेकिंग टीम को चुनौती देते हुए दो संदिग्ध युवक बिना नम्बर की अपाचे मोटर साइकिल से रिछपाल गढी की पुलिया की तरफ भागे। बदमाशों का शक होने पर इनका पीछा किया गया । सूचना पर प्रभारी निरीक्षक सरकारी वाहन से जल प्लांट रोड की तरफ से इनकी तलाश में रिछपाल गढी की पुलिया की तरफ चले और पीछे से पुलिस टीम इनका पीछा कर रहे थे। जल प्लांट रोड की तरफ से फ्लैशर लाइट जलती हुई पुलिस की गाड़ी को देखकर यह दोनों बदमाश तेजी से मोटर साइकिल को पीछे मोड़ कर भागने लगे।

रिछपाल गढी की पुलिया पर बदमाशों ने सामने से आ रही पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने भी अपनी सरकारी पिस्टल से एक फायर किया, जिसमें से बदमाश को दाहिनी टांग में गोली लग गई। इसके बाद वह वहीं गिर गया और उसके पास से सोने की चेन की बिक्री से प्राप्त रुपयों मे से 8020 रुपये और लूट की घटना में प्रयुक्त बिना नम्बर की मोटर साइकिल बरामद की गई है। वहीं दूसरा साथी अवसर का लाभ उठाकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। घायल आरोपी की पहचान आरिफ पुत्र नजरू निवासी मौहल्ला चार बिसा गली वाली मस्जिद डासना थाना वेव सिटी जनपद गाजियाबाद के रूप में की गई है, जिसका उम्र करीब 32 वर्ष है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story