Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

ईमेल के जरिए मिली शिकायत पर कार सेल परचेज करने वाले तीन कारोबारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

Neeraj Jha
9 July 2024 7:00 AM GMT
ईमेल के जरिए मिली शिकायत पर कार सेल परचेज करने वाले तीन कारोबारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज
x


गाजियाबाद। कार सेल परचेज करने वाले तीन प्रतिष्ठानों पर गाजियाबाद पुलिस ने कार्रवाई की है। यह कार्रवाई ईमेल के द्वारा मिली शिकायत पर की गई है। बता दें कि गाजियाबाद के पॉश इलाके आरडीसी में सेल परचेज करने वाले तीन व्यवसाईयों के विरुद्ध कवि नगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

गाजियाबाद में मंगलवार को कार सेल परचेज करने वाले तीन कारोबारी के विरुद्ध कवि नगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। विक्रांत चौधरी के द्वारा गाजियाबाद पुलिस को ईमेल के जरिए एक शिकायत दी गई थी। जिसमें विक्रांत चौधरी ने आरोप लगाया है कि खालसा मोटर, दक्ष मोटर्स और कृष्णा मोटर्स आरडीसी राजनगर में कार सेल परचेज का कार्य करते हैं और यह तीनो अपने ऑफिस के बाहर लगभग 20 से 25 गाड़ियां खड़ी करते हैं, जिससे अंसल प्लाजा कोणार्क और सुमंगलम बिल्डिंग में स्थित ऑफिस में कार्य करने वाले लोगों को अपनी गाड़ियां दूर खड़ी करनी पड़ती है। गाड़ियां दूर खड़ी करने से इनके चोरी होने का खतरा बना रहता है।

सेल परचेज का कार्य करने वाले तीनों कारोबारी की वजह से यहां अक्सर जाम लग जाता है। जिस कारण यहां आग लगने पर एंबुलेंस या अग्निशमन विभाग की गाड़ियां भी नहीं निकाल पाती है। विक्रांत चौधरी ने आरोप लगाया कि कार सेल परचेज करने वाले कारोबारी यहां 20 से 25 गाड़ियों को खड़ी करते हैं। कवि नगर थाने में ईमेल से मिली शिकायत के आधार पर तीनों कारोबारी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Next Story