Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

गोरखनाथ मंदिर आए फरियादी की गाड़ी में मिले कारतूस, पांच को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

Abhay updhyay
25 July 2023 8:47 AM GMT
गोरखनाथ मंदिर आए फरियादी की गाड़ी में मिले कारतूस, पांच को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ
x

गोरखनाथ मंदिर में श्रावस्ती से आये फरियादी की कार से पुलिस को 315 बोर के दो कारतूस मिले। गोरखनाथ थाना पुलिस भिनगा, श्रावस्ती के एक भाजपा नेता के भाई समेत गाड़ी में सवार पांच लोगों से पूछताछ कर रही है।

स्कार्पियो की जांच में कारतूस मिले

गोरखनाथ मंदिर गेट पर सुबह पुलिस दर्शन के लिए आये फरियादियों और उनके वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी बीच स्कॉर्पियो की जांच करने पर उसके डैश बोर्ड में 315 बोर के दो कारतूस मिले. पूछताछ में खुलासा हुआ कि 13 जून 2023 को श्रावस्ती में बीजेपी नेता माता प्रसाद की हत्या कर दी गई थी. उसका भाई अपने रिश्तेदारों के साथ आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर जनता दर्शन में मुख्यमंत्री से मिलने आया थागोरखनाथ थाने की पुलिस स्कॉर्पियो सवार सभी लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि स्कॉर्पियो के डैश बोर्ड में दो गोलियां मिलीं। उसमें सवार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मामले की जानकारी श्रावस्ती पुलिस को दे दी गई है। जल्द ही स्थिति स्पष्ट होगी. जांच और साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये मामला है

सेमरी चकपिहानी के मां प्रसाद उर्फ करिया की 13 जून 2023 को श्रावस्ती जिले के कोतवाली भिनगा क्षेत्र में हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने बड़के उर्फ सोहन लाल वर्मा, पंकज वर्मा और अनूप वर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया था. उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। विवेचना के दौरान मामले में पुत्ती लाल वर्मा, अरविंद कुमार, राम अवतार राव निवासी चकपिहानी, कमला चौधरी निवासी उदयपुर, दिनेश पटेल निवासी राजापुर थाना इकौना तथा पुत्रराम वर्मा निवासी बालानगर का नाम बढ़ाया गया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने छह आरोपियों को ही जेल भेजा है. घटना में शामिल तीन आरोपियों को स्थानीय पुलिस छुड़ा रही है.|

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story