Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

सो रहे पिता पुत्र की चारपाई पर पलटी कार, दो की मौत, दो घायल

Neelu Keshari
3 Sep 2024 11:39 AM GMT
सो रहे पिता पुत्र की चारपाई पर पलटी कार, दो की मौत, दो घायल
x

- कार के कुचलने से हुई दो लोगों की मौत

- अस्पताल में दो लोगों का चल रहा है इलाज

मोहसिन खान

गाजियाबाद। गाजियाबाद में दिल को झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली-मेरठ रोड पर दुहाई के पास तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित हो गई। इसके बाद गाड़ी सड़क किनारे चारपाई पर सो रहे एक बुजुर्ग और उनकी बेटी को कुचलते हुए पलट गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट के एडीसीपी यातायात पीयूष सिंह ने बताया कि मोरटा निवासी वेदप्रकाश का दुहाई में रैपिड स्टेशन के पास खोखा है। वह अपनी बेटी के साथ मिलकर खोखा चलाते है। वेदप्रकाश और उसकी बेटी खोखा बंद कर सोने चले गए। दोनों पास में चारपाई बिछाकर सो गए। सोमवार तड़के तीन से चार बजे के बीच मुरादनगर की ओर जा रही एक कार तेज रफ्तार में अनियंत्रित हो गयी। पहले सड़क किनारे पेड़ से टकराई फिर चारपाई पर सो रहे पिता-पुत्री को कुचलते हुए पलट गई। इस हादसे से पास खड़े लोग हड़कंप मच गया। वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

इस मामले में एडीसीपी ने बताया कि पिता-पुत्री और कार में सवार दोनों लोगों को उपचार के लिए जिला एमएमजी अस्पताल भर्ती कराया गया था। जहां खोका संचालक वेद प्रकाश और दिल्ली पुलिस के सिपाही सत्यनारायण की मौत हो गई और गाड़ी में बैठे बीएसएफ के जवान विश्वास और वेदप्रकाश की बेटी प्रिया गंभीर रूप से घायल है उनका इलाज चल रहा है।

Next Story