Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

एलिवेटेड रोड पर कार पलटी, सीट बेल्ट और एयर बैग से बची पिता-पुत्र की जान

Neelu Keshari
3 Sep 2024 12:59 PM GMT
एलिवेटेड रोड पर कार पलटी, सीट बेल्ट और एयर बैग से बची पिता-पुत्र की जान
x

-उपचार के बाद दोनों को भेजा गया घर

मोहसिन खान

गाजियाबाद। राजनगर एक्सटेंशन टू यूपी गेट एलिवेटेड रोड पर तेज स्पीड के चलते कार डिवाइडर से टकराकर पलट गयी। हादसा अचानक थार गाड़ी सामने आने जाने से हुआ। कार में डॉक्टर और उनके बेटा सवार थे। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल पिता-पुत्र को अस्पताल भर्ती कराया। सीट बेल्ट लगे होने और एयर बैग खुल जाने से दोनों को गंभीर चोटें नहीं लगीं।

इंदिरापुरम पुलिस ने बताया कि ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. ललित कुमार सागर और अपने बेटे श्रेष्ठ कुमार सागर के साथ राजनगर एक्सटेंशन से दिल्ली की ओर जाने वाली लेन पर थे। उन्हें इंदिरापुरम उतरना था, अचानक सामने आ गई कार को बचाने के चक्कर में उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। डिवाइडर से टक्कर लगने से कार पलट गई। कनावनी के पास इंदिरापुरम के लिए एक्जिट लेते हुए अचानक थार सामने आ गई ओर हादसा हो गया। पुलिस को 112 नंबर पर सूचना मिली थी।

एलिवेटेड रोड से गुजर रहे वाहनों में किसी ने हादसा होते ही सूचना डायल-112 पर फोन करके दे दी। मौके पर पहुंची इंदिरापुरम थाना पुलिस और यातायात कर्मियों ने क्रेन की मदद से पलटी गाड़ी को सीधा करवाया। डॉक्टर और उनके बेटे को बाहर निकाला। डॉ. ललित कुमार सागर ने बताया कि उनके बेटे श्रेष्ठ के सिर में चोट लगी है। जिसके लिए पास के निजी अस्पताल में दो टांके लगाए गए।

उपचार के बाद घर भेजे पिता-पुत्र

इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा कि हादसे में दोनों की हालत स्थिर है और गंभीर चोटें नहीं आई हैं। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को घर भेज दिया गया है। शिकायत मिलने पर चालक की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story