Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

फोन कर बुलाया...फिर हत्या कर शव फंदे पर लटकाया, ग्रामीणों में प्रेम प्रसंग की भी चर्चा, चार पर रिपोर्ट

SaumyaV
27 March 2024 4:07 AM GMT
फोन कर बुलाया...फिर हत्या कर शव फंदे पर लटकाया, ग्रामीणों में प्रेम प्रसंग की भी चर्चा, चार पर रिपोर्ट
x

पाली थाना क्षेत्र के कहरई नकटौरा गांव में एक किशोर का शव खाली मकान में फंदे से लटका मिला। परिजनों ने हत्या का आरोप लगा तहरीर दी है। पुलिस ने गांव के दो सगे भाइयों समेत चार पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।

हरदोई जिले में पाली थाना क्षेत्र के कहरई नकटौरा गांव में एक किशोर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मकान से लगभग 100 मीटर दूर एक खाली मकान में फंदे पर लटका मिला। मृतक के पिता की तहरीर पर गांव निवासी दो सगे भाइयों समेत चार लोगों पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

चर्चा यह भी है कि एक किशोरी से सुमित को फोन कर घर के पास बुलवाया गया था। कहरई नकटौरा निवासी सुमित (17) रविवार की रात आठ बजे किसी का फोन आने के बाद घर से निकल गया था। रात में सुमित वापस घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

मंगलवार सुबह लगभग आठ बजे पड़ोस में रहने वाली एक युवती सुमित के घर से लगभग 100 मीटर दूर रामबरन के खाली पड़े मकान में झाड़ू लगाने गई थी। वहां उसने सुमित का शव चादर के फंदे से लटका देखा। युवती ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। मौके पर परिजनों के साथ ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

घटना स्थल पहुंची पुलिस ने शव फंदे से उतरवाया

प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राय ने बताया कि मृतक के पिता रामनरेश की तहरीर पर गांव निवासी राजू और उसके भाई रंजीत व चचेरे भाई अमरेश और रजनेश पर हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या करने, साक्ष्य मिटाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

प्रेम प्रसंग में हत्या की चर्चा

ग्रामीणों में चर्चा है कि हत्यारोपियों के परिवार की एक किशोरी के साथ सुमित का प्रेम प्रसंग था। इसको लेकर रविवार रात होलिका दहन स्थल पर आरोपियों और सुमित के बीच विवाद हुआ था। यह बात हत्यारोपियों को नागवार गुजरी थी। चर्चा है कि इसके बाद ही किशोरी से सुमित को फोन कर घर के पास बुलवाया गया।

गला कसकर मारा, फिर शव फंदे पर लटकाया

वहीं, चारों आरोपियों ने मारपीट और गला कसकर सुमित की हत्या कर दी। इसके बाद शव फंदे पर लटका दिया। प्रभारी निरीक्षक एके राय ने बताया कि ग्रामीणों से प्रेम प्रसंग की बात भी पता चली है। जांच में इस बिंदु को भी शामिल किया गया है। शव का पोस्टर्माटम कराया जा रहा है।

SaumyaV

SaumyaV

    Next Story