Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

चुनाव में हर कार्यकर्ता को खुद ही अतुल गर्ग समझकर जुट जाने का आह्वान

Neeraj Jha
28 March 2024 11:12 AM GMT
चुनाव में हर कार्यकर्ता को खुद ही अतुल गर्ग समझकर जुट जाने का आह्वान
x


लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक का आयोजन

गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव संचालन समिति की एक बैठक का आयोजन राज नगर सेक्टर एक स्थित लोकसभा चुनाव कार्यालय पर क्लस्टर प्रभारी एवं प्रदेश मंत्री कपिल अग्रवाल की प्रमुख उपस्थिति में की गई। लोकसभा संयोजक अजय शर्मा ने बैठक में चुनाव संचालन समिति से जुड़े सभी पदाधिकारियों का परिचय क्लस्टर प्रभारी कपिल अग्रवाल और लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग से कराया।

बैठक के दौरान लोकसभा प्रभारी विजय शुक्ला कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा, मंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा जिला अध्यक्ष सतपाल प्रधान हापुड़ जिला अध्यक्ष नरेश तोमर लोक सभा संयोजक अजय शर्मा, पूर्व विधायक कृष्णवीर सिरोही अध्यक्ष कृषक समाज कृष्ण बीर चौधरी विधायक नंदकिशोर गुर्जर विधायक अजीत त्यागी और महापौर आशु वर्मा पूर्व महापौर आशा शर्मा उपस्थित रहे। इस दौरान क्लस्टर प्रभारी कपिल अग्रवाल ने कहा अबकी बार 400 का नारा सशक्त करते हुए हमें बूथों पर मतदान का प्रतिशत बढ़ाना है। कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा ने बताया कि हमें हमारे लिए आवंटित काम को अंजाम देते हुए जीत के अंतर को बढ़ाना है। मंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप ने कहा हमारे बूथ का कार्यकर्ता इस लोकसभा चुनाव के महा समर में अपनी सहभागिता के लिए स्वयं आतुर है। केवल आपको बूथ के कार्यकर्ता को उसी से संबंधित कार्य को आवंटित कर उसको और क्रियाशील करना है।

लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग में अपने संबोधन में शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते हुए चुनाव की पूरी कमान कार्यकर्ताओ के हाथ में सौंपते हुए चुनाव में हर कार्यकर्त्ता को खुद ही अतुल गर्ग समझकर जुट जाने का आह्वान किया। भाजपा मानव अध्यक्ष संजीव शर्मा ने लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक के समापन पर सभी का आभार जताया।

Neeraj Jha

Neeraj Jha

    Next Story