Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

कारोबारी के बेटे का अपहरण कर हत्या, किरायेदार निकला कातिल

Neelu Keshari
4 May 2024 10:34 AM GMT
कारोबारी के बेटे का अपहरण कर हत्या, किरायेदार निकला कातिल
x

-फिरौती के लिए कारोबारी के बेटे का किया था अपहरण

-नन्दग्राम थाना पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपियों को किया गिरफ्तार

प्रिया (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के लिए कारोबारी के बेटे का अपहरण किया लेकिन फिरौती वसूलने से पहले ही उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को सिवाया गांव के पास दफन कर दिया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर उसके शव को परिजनों को सौंप दिया है।

एक मई की रात लगभग आठ बजे के आस-पास सिकरोड निवासी देवेंद्र शर्मा के कारोबारी पुत्र योगेंद्र शर्मा उर्फ गोलू शर्मा का अपहरण करके अपहरणकर्ताओं ने उसकी हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद हत्यारों ने गोलू शर्मा के शव को दौराला थाना क्षेत्र के गांव सिवाया में स्थित खाली प्लॉट में दबा दिया था। सूचना मिलते ही नन्दग्राम थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कारोबारी की बरामदगी के प्रयास शुरू की।

जांच के दौरान नन्दग्राम थाने के एसएचओ धर्मपाल सिंह की टीम ने जब अपहृत कारोबारी गोलू शर्मा के किरायेदार विकास जाटव निवासी हापुड़ को पूछताछ के लिये उठाया तो उसने बताया कि योगेंद्र शर्मा की हत्या करके उसने अपने तीन साथियों के साथ उसके शव को सिवाया गांव के पास दफन कर दिया है। उसके बाद नन्दग्राम थाना पुलिस विकास जाटव और मनीष आदि को लेकर दौराला थाना पुलिस के साथ हत्यारों के द्वारा बताये गये स्थान पर पहुंची। जिसके बाद हत्यारों की निशानदेही पर गोलू शर्मा के शव को जमीन खोदकर बरामद कर लिया।

पूछताछ के दौरान विकास जाटव ने बताया कि उसने अपने साथी मनीष और रोहित आदि के साथ गोलू का अपहरण यह सोचकर कर लिया था कि वो उसके परिजनों से मोटी फिरौती वसूल लेंगे लेकिन किसी वजह से गोलू की हत्या फिरौती वसूलने से पहले ही करनी पड़ गई। इस वारदात का खुलासा करते हुए नन्दग्राम थाना पुलिस ने विकास जाटव, मनीष और रोहित को गिरफ्तार किया है।

Next Story