Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

कारोबारी के पौत्र की हत्या: आशनाई में महिला टीचर के बॉयफ्रेंड ने मौत के घाट उतारा, होमगार्ड के घर में मिला शव

Abhay updhyay
31 Oct 2023 8:10 AM GMT
कारोबारी के पौत्र की हत्या: आशनाई में महिला टीचर के बॉयफ्रेंड ने मौत के घाट उतारा, होमगार्ड के घर में मिला शव
x

कानपुर के रायपुरवा में रहने वाले शहर के एक बड़े कपड़ा कारोबारी के पौत्र की सोमवार रात अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। उसका शव फजलगंज के ओमपुरवा में महिला ट्यूशन टीचर के बॉयफ्रेंड के घर से मिला है। बताया जा रहा है कि आशनाई में महिला ट्यूशन टीचर के प्रेमी ने हत्या की है।

आरोपी प्रेमी ओमपुरवा निवासी प्रभात शुक्ला को संदेह था कि उसकी प्रेमिका और कुशाग्र के संबंध है। इसलिए उसने उसकी हत्या कर अपहरण और फिरौती की साजिश रची। हत्या के बाद उसने शव को घर में ही छिपा कर रखा था। जानकारी पर पुलिस पहुंच गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, ट्यूशन टीचर रचिता वत्स का प्रभात शुक्ला के साथ पांच-छह साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी के पिता सुनील कुमार शुक्ला होमगार्ड हैं और फजलगंज थाने में तैनात हैं। उन्हीं के घर से शव को बरामद किया गया है।


गुंजन टॉकीज के पास मिली थी स्कूटी

बता दें कि सोमवार देर रात उसका अपहरण हो गया। उसकी स्कूटी लावारिस हालात में गुंजन टॉकीज के पास मिली थी। अपहर्ताओं ने कारोबारी के घर में पत्र फेंककर फिरौती मांगी है। पुलिस कमिश्नर डॉ. आरके स्वर्णकार अधिकारियों संग मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की थी।

पुलिस कमिश्नर को नहीं बड़ी लगी घटना

हालांकि पुलिस कमिश्नर आरके स्वर्णकार को अपहरण की ये घटना बड़ी नहीं लगी। इसके चलते पूरी रात वो मौके पर नहीं पहुंचे। अपहरण के बाद हत्या होने पर पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है। फिलहाल कोई कुछ भी आधिकारिक बयान नहीं दे रहा है।

4:30 बजे स्वरूपनगर स्थित कोचिंग सेंटर गया था कुशाग्र

रायपुरवा निवासी कपड़ा कारोबारी संजय कनोडिया का पीरोड पर कपड़ों का बड़ा कारोबार है। उनका पौत्र कुशाग्र कैंट स्थित जयपुरिया स्कूल में हाई स्कूल का छात्र है। उसके पिता मनीष कनौडिया सूरत में कपड़ों का कारोबार संभालते हैं। सोमवार को वह अपनी स्कूटी से शाम करीब 4:30 बजे स्वरूपनगर स्थित कोचिंग सेंटर गया था।

परिजनों ने कोचिंग और कुशाग्र के दोस्तों से जानकारी की

शाम 7:30 बजे परिजनों ने घर का कुछ सामान लाने के लिए उसके नंबर पर कॉल किया, लेकिन नंबर बंद मिला। घबराए परिजनों ने कोचिंग और कुशाग्र के दोस्तों से फोन पर जानकारी की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। परिजनों ने पुलिस अधिकारियाें को अपहरण की सूचना दी तो पुलिस सक्रिय हुई।


फिरौती की मांग को लेकर एक पत्र कुशाग्र के घर में फेंका

इस बीच अपहर्ताओं ने फिरौती की मांग को लेकर एक पत्र कुशाग्र के घर में फेंका। हालांकि, फिरौती की रकम परिजनों ने सार्वजनिक नहीं की। मौके पर पुलिस कमिश्नर, जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी, नीलाब्जा चौधरी, एडीसीपी आरती सिंह फोर्स समेत कारोबारी के घर पहुंचे। इस बीच जांच में जुटी पुलिस को जीटी रोड स्थित गुंजन टॉकीज के पास से कुशाग्र की स्कूटी लावारिस हालात में खड़ी मिली।


फिरौती का पत्र फेंकने वाला पुलिस हिरासत में

पुलिस ने छात्र के घर के पास सीसीटीवी कैमरों की मदद से एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया था। फुटेज में यह युवक अपनी स्कूटी से कारोबारी के घर के पास पहुंचकर फिरौती वाला पत्र फेंकता नजर आया है। पुलिस ने दो युवकों और युवतियों को उठाया था।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story