Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

कारोबारी को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से आया कॉल, दो करोड़ की मांगी रंगदारी

Neelu Keshari
21 Sep 2024 11:06 AM GMT
कारोबारी को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से आया कॉल, दो करोड़ की मांगी रंगदारी
x

- कारोबारी को बदमाशों ने व्हाट्सएप कॉल कर मांगी रंगदारी

मोहसिन खान

गाजियाबाद। थाना शालीमार गार्डन क्षेत्र में रहने वाले कांट्रेक्शन कारोबारी से लॉरेंस बिश्नोई के नाम लेकर कारोबारी से 2 करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने शुक्रवार शाम को व्हाट्सएप कॉल कर रंगदारी मांगी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में रहने वाले एक कंस्ट्रक्शन कारोबारी से कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। कारोबारी को शुक्रवार शाम 7 बजे वॉट्सऐप कॉल आई थी। इस दौरान व्हाट्सएप कॉल पर दो लोगों ने उनसे बात की जिसमें पहले व्यक्ति ने लॉरेंस बिश्नोई के ग्रुप का बताया। दूसरे ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई बताते हुए 2 करोड़ रुपये का इंतजाम करने के लिए कहा। कारोबारी कहना है कि मेरा इतना बड़ा बिजनेस नहीं है। कॉल कर्ता ने कहा जितना कहा है इतना सुनो आगे की बात मत बताओ। इसके बाद कॉल कर्ता ने कॉल काट दिया।

कॉल आते ही कारोबारी के उठे होश

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की कॉल आते ही कारोबारी के होश उड़ गए। वह काफी परेशान हो गया। इस बात को लेकर कारोबारी और उसका परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है। कारोबारी ने तुरंत इसकी शिकायत शालीमार गार्डन पुलिस से की। एसीपी शालीमार गार्डन सलोनी का कहना है कि शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-1 में रहने वाले सुधीर कंस्ट्रक्शन का काम करते हैं। सुधीर मलिक ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि शुक्रवार शाम 7 बजे उन्हें वॉट्सऐप पर एक कॉल आई। कॉल उठाते ही सामने वाले व्यक्ति ने पूछा कि सुधीर बोल रहे हो। उन्होंने कहा हां, सुधीर बोल रहा हूं। कहा कि तुम्हारे लिए लॉरेंस बिश्नोई का मैसेज है। लो भाई से बात कर लो। इस मामले में साइबर थाना पुलिस और सर्विलांस टीम छानबीन कर रही है।

Next Story