Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

बसपा ने गाजियाबाद से प्रत्याशी बदला,अंशय कालरा का टिकट काटकर नंदकिशोर पुंडीर को दिया

Neeraj Jha
1 April 2024 9:52 AM GMT
बसपा ने गाजियाबाद से प्रत्याशी बदला,अंशय कालरा का टिकट काटकर नंदकिशोर पुंडीर को दिया
x

- नंदकिशोर पुंडीर का मुकाबला भाजपा के अतुल गर्ग और कांग्रेस की डोली शर्मा से होगा

गाजियाबाद। गाजियाबाद में बसपा ने अपना प्रत्याशी बदल दिया है। ठाकुर समाज से आने वाले नंदकिशोर पुंडीर को बसपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है। नंदकिशोर पुंडीर का मुकाबला भाजपा के अतुल गर्ग और कांग्रेस की डोली शर्मा से होगा। माना जा रहा है कि ठाकुर समाज के द्वारा भाजपा प्रत्याशी का विरोध किया जा रहा था। जिसके चलते बसपा ने टिकट बदलकर ठाकुर समाज से आने वाले नंदकिशोर पुंडीर को दे दिया है। पहले बसपा ने पंजाबी समाज के अंशय कालरा को टिकट दिया था।

3 अप्रैल में करेंगे नामांकन

गाजियाबाद के जिला अध्यक्ष दयाराम सेन ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि बहुजन समाज पार्टी की तरफ से हाईकमान के आदेश पर अंशय कालरा का टिकट काटकर ठाकुर समाज से आने वाले नंदकिशोर पुंडीर को दिया गया है। सोमवार को इसकी घोषणा करते हुए जिला अध्यक्ष दयाराम सेन ने बताया कि नंदकिशोर पुंडीर ने आज नामांकन पत्र खरीदा है और 3 तारीख को वे नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। पार्टी हाईकमान ने टिकट क्यों बदला इस सवाल पर उन्होंने कहा कि यह पार्टी हाईकमान का फैसला है और जैसा पार्टी हाईकमान फैसला लेगा वह सभी को स्वीकार्य है।

आकाश आनंद करेंगे प्रचार

बसपा प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार स्वयं पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद प्रचार करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आकाश आनंद 7 अप्रैल को गाजियाबाद में एक रैली को संबोधित करेंगे। बसपा ने गठबंधन से अलग रहकर चुनाव मैदान में उतरने का फैसला लिया है। इसे देखते हुए कहा बसपा गठबंधन और भाजपा दोनों को नुकसान हो सकता है।

Neeraj Jha

Neeraj Jha

    Next Story