Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

एनएच 9 पर कैंटर का टायर बदल रहे भाइयों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल

Neelu Keshari
20 Sep 2024 11:44 AM GMT
एनएच 9 पर कैंटर का टायर बदल रहे भाइयों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल
x

- एनएच 9 पर कैंटर का टायर बदल रहे थे दोनों भाई

- पुलिस ने ट्रक को किया जप्त, ट्रक चालक हुआ फरार

मोहसिन खान

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र के एनएच 9 पर शुक्रवार सुबह 8 बजे कैंटर का टायर बदलते समय दिल्ली की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दो भाइयों को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर कैंटर चालक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस की जानकारी को अनुसार, हापुड़ जिले के पिपलेदा के रहने वाले आबिद कैंटर चलाते थे। एनएच 9 पर पहुंचते ही कैंटर के टायर में पंचर हो गया। उन्होंने पास में रहने वाले अपने भाई को फोन कर बुलाया। भाई मोटरसाइकिल लेकर बताए गए स्थान पर पहुंचा। दोनों भाई कैंटर का टायर बदलने लगे तभी दिल्ली की तरफ से तेज गति से आ रहे ट्रक ने दोनों भाइयों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों काफी दूर जा गिरे। ट्रक के बराबर में खड़ी बाइक के भी परखच्चे उड़ गए। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हापुड़ जिले के रामा अस्पताल में दोनों घायलों को भर्ती कराया। कैंटर चालक आबिद को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परवेज की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को जब्त कर लिया है। ट्रक चालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा। इस बीच गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

तमाशा देखते रहे राहगीर

हादसे के बाद चालक और उनका भाई घायल अवस्था में सड़क पर तड़पते रहे। वहां से वाहन गुजरते रहे। लोगों ने वाहन रोककर हादसे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया लेकिन उन्होंने घायलों की मदद नहीं की। यदि चालक को तुरंत ही इलाज मिल जाता तो उनकी जान बच सकती थी। थाना मसूरी प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि शुक्रवार सुबह 8 बजे कैंटर में पंचर हो गया था। इस बीच चालक ने पास में रहने वाले अपने भाई को बुलाया। भाई बाइक लेकर तुरंत मौके पर पहुंचा। इस भी दोनों टायर बदल रहे थे। ट्रक ने पीछे से आकर टक्कर मार दी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story