Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

आज गोरखपुर आएंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा और सीएम योगी, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

SaumyaV
20 Dec 2023 8:53 AM GMT
आज गोरखपुर आएंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा और सीएम योगी, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा
x

भाजपा के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी डॉ. बच्चा पांडेय नवीन के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार सुबह करीब 11 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से बस्ती के लिए रवाना होंगे। बस्ती से गोरखपुर एनेक्सी भवन लौटेंगे और यहां दोपहर दो बजे से संगठनात्मक बैठक करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को गोरखपुर आ रहे हैं। गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष बस्ती जाएंगे और वहां सांसद खेल महाकुंभ में शामिल होंगे। बस्ती से गोरखपुर लौटकर एनेक्सी भवन में पार्टी की संगठनात्मक बैठक को संबोधित करेंगे। इस बैठक में सीएम के अलावा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव के पहले यह बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

भाजपा के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी डॉ. बच्चा पांडेय नवीन के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार सुबह करीब 11 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से बस्ती के लिए रवाना होंगे। बस्ती से गोरखपुर एनेक्सी भवन लौटेंगे और यहां दोपहर दो बजे से संगठनात्मक बैठक करेंगे। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष गोरखपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

बैठक में गोरखपुर क्षेत्र के पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, विभिन्न मोर्चों के क्षेत्रीय अध्यक्ष, गोरखपुर क्षेत्र में रहने वाले प्रदेश के पदाधिकारी और पार्टी द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न अभियानों के प्रमुख शामिल होंगे। माना जा रहा है कि भाजपा अध्यक्ष लोकसभा चुनाव की तैयारियां परखेंगे और कुछ अहम निर्देश दे सकते हैं।

Next Story