Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

जौनपुर में भाजपा नेता प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या, दिनदहाड़े हुई वारदात से मचा हड़कंप

Shashank
7 March 2024 5:55 AM GMT
जौनपुर में भाजपा नेता प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या, दिनदहाड़े हुई वारदात से मचा हड़कंप
x

जौनपुर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले में भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। घटना को लेकर कोहराम मचा है। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन कर रही है।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है। जिले के बोधापुर गांव निवासी भाजपा के किसान मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रमोद यादव (55) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौजूदा समय में भाजपा संगठन के जिला महामंत्री थे। घटना को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर अफरा-तफरी का माहौल रहा। भाजपा नेता की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। पुलिस टीम आनन-फानन मौके पर पहुंची और छानबीन कर रही है।

प्रमोद यादव को अज्ञात बदमाशों ने गुरुवार की सुबह उनके घर के बाहर ही गोली मार दी। बदमाशों ने उन्हें तीन गोलियां मारीं और घटनास्थल से कुछ दूर आगे बाइक छोड़ फरार हो गए। वहीं, प्रमोद को जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मौके पर बदमाशों की बाइक को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुटी है।

प्रमोद यादव भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष थे। इसके पहले भी वे मल्हनी से भाजपा के टिकट से ही दो बार विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं।

Next Story