Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

मोहन नगर पुलिस चौकी के पास बाइक सवार बदमाशों ने 2 लाख रुपए लूटे

Neeraj Jha
28 March 2024 8:10 AM GMT
मोहन नगर पुलिस चौकी के पास बाइक सवार बदमाशों ने 2 लाख रुपए लूटे
x


-पीड़ित ने पुलिस से मामले की शिकायत की

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मोहन नगर पुलिस चौकी के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने युवक से दो लाख रुपए से भरा पैसों से भरा बैग लूट लिया। पीड़ित ने पुलिस से मामले की शिकायत की। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

साहिबाबाद एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है। पीड़ित द्वारा बताए गए घटनाक्रम में कुछ बिंदु संदिग्ध प्रतीत हो रहे हैं। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

दिल्ली के उत्तम नगर कॉलोनी में गौरव शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। वह स्टील की प्लेट बनाने का काम करते हैं। उनका दोस्त राज भी इसी काम को करता है। उन्होंने बताया कि बुधवार दोपहर करीब 3 बजे वह अपने दोस्त राज के साथ गाजियाबाद के राजनगर में रहने वाले एक व्यक्ति को वह 2 लाख रुपए देने के लिए आया था। दिल्ली से दोनों मेट्रो से मोहन नगर मेट्रो स्टेशन पर उतरे थे। यहां से उन्हें आगे के लिए एक आटो लेना था। उन्होंने पैसे एक बैग में रख रखे थे। मोहन नगर से कुछ दूरी पर चलते ही एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनसे पैसों से भरा बैग लूट लिया। लूट के बाद बदमाश नागद्वार की तरफ भाग गए।

इसके बाद दोनों पीड़ित भागते हुए उनका पीछा करने लगे। जब बदमाश हाथ नहीं आए तो पीड़ितों ने सड़क किनारे खड़े तो पुलिस कर्मियों को लूट की जानकारी दी। पुलिस कर्मियों ने उन्हें थाने भेज कर पुलिस कर्मियों का अवगत कराने के लिए कहा। दोनों पीड़ित साहिबाबाद थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर पुलिस पीड़ित को लेकर घटनास्थल पहुंची। यहां पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालना शुरू किया।

Neeraj Jha

Neeraj Jha

    Next Story