Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

भारत विकास परिषद इंदिरापुरम ने 'भारत को जानो' प्रतियोगिता की तैयारी के लिए संपर्क अभियान की शुरुआत की

Neelu Keshari
16 Aug 2024 12:26 PM GMT
भारत विकास परिषद इंदिरापुरम ने भारत को जानो प्रतियोगिता की तैयारी के लिए संपर्क अभियान की शुरुआत की
x

गाजियाबाद। भारत विकास परिषद मुख्य शाखा इंदिरापुरम ने आज 'भारत को जानो' प्रतियोगिता की तैयारी के लिए संपर्क अभियान की शुरुआत की। नगर निगम बालिका इंटर कालेज ज्ञान खंड 4 में प्रार्थना सभा में परिषद परिवार सदस्य एवं 'गोर्थ इंडिया फाउंडेशन' की फाउंडर चैयरमेन सीमा मि‌श्रा एवं अघ्यक्ष दीपक कुमार ने स्कूल की 800 शिक्षार्थी बालिकाओं को निशुल्क भारत को जानो पुस्तक भेंट की।

इस अवसर पर पुंडरीक फाउंडेशन द्वारा सभी बच्चों को चिप्स वितरण किया गया। स्कूल प्रिंसिपल अनिता वशिष्ठ ने मुख्य शाखा के अद्भुत पहल की सराहना करते हुए ग्रोथ इंडिया फाउंडेशन को धन्यवाद दिया एवं निरंतर स्कूल को विभिन्न प्रकार की सहायता देते रहने के लिए परिषद को साधुवाद दिया। समाज सेवी विनोद त्यागी ने बच्चों को धैर्य, समर्पण एवं नैतिकता से स्वस्थ जीवन जीवनशैली अपनाने पर बल दिया। दीपक कुमार ने टेक्नोलॉजी से संबंधित शिक्षा के लिए कोई समस्या कलाओं समाधान के लिए स्कूल में इंटरनेट कनेक्शन देने की घोषणा की।

शाखा संरक्षक हेमंत वाजपेयी ने भारत को जानो प्रतियोगिता में स्कूल की प्रतिभाशाली बच्चियों को बुक पढ़कर नेशनल स्तर तक पहुंचने के लिए उत्साह वर्धन करते हुए इस किताब की जीवनपर्यंत उपयोगिता बताई। कार्यक्रम संयोजिका अघ्यक्ष विनिता वाजपेयी एवं रविन्द्र तिवारी ने स्कूल प्रशासन को और आए मेहमानों को धन्यवाद दिया।

Next Story