Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

भगत का कहर! बीमार महिला को भूत प्रेत का साया बताकर ठगा, जानें किस तरह

Neelu Keshari
13 July 2024 7:31 AM GMT
भगत का कहर! बीमार महिला को भूत प्रेत का साया बताकर ठगा, जानें किस तरह
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। बाबाओं का जनता पर कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। भगत, मौलाना और बाबा जनता से जादू टोना व भूत प्रेत उतारने के नाम पर लूट रहे हैं। ऐसा ही एक मामला नगर के कुटी रोड स्थित गंगा विहार निवासी लोकेश देवी पत्नी रामसिंह के साथ ठगी होने का मामला सामने आया है। वहीं आरोपी भगत पीड़िता के परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी से सुरक्षा की गुहार लगाई हैं।

पीड़िता लोकेश देवी ने बताया कि उसकी पुत्रवधू काफी दिनों से बीमारी से ग्रस्त थी। जिसके चलते उनका सम्पर्क भगत जमशेद अली खान पुत्र मौहम्मद खान निवासी पुरानी गुड़ मंडी निवासी से हो गया। पीड़िता ने आरोपी जमशेद अली खान ने उसकी पुत्रवधू को देखकर बताया कि उसपर भूत प्रेत का साया है, उसे भागने के लिए पूजा करनी होगी। पुत्रवधू की बीमारी के ठीक होने की उम्मीद से पूजा कराने को तैयार हो गया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने कहा कि वह पूजा अपने घर पर ही करेगा। उसके लिए सोना और नकद धनराशि की आवश्यकता होगी। उसने पूजा के नाम पर सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र और 15 हजार रुपए की ठगी कर ली। उसकी पुत्रवधू की बीमारी ठीक भी नही हो सकी।

अंगूठी, मंगलसूत्र और नकदी वापस मांगने पर वह पीड़िता और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा। धमकी देते हुए उसने कहा कि नहर के पूल पर आ जाओ वहां तुम्हे गोली मार दूंगा। पीड़िता ने थाना प्रभारी से परिवार के जान की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है। एसीपी नरेश कुमार का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

Next Story