Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश, शोहदे ने घर में घुसकर कपड़े फाड़े; जान से मारने की दी धमकी |

SaumyaV
2 Dec 2023 11:18 AM GMT
छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश, शोहदे ने घर में घुसकर कपड़े फाड़े; जान से मारने की दी धमकी |
x

फरीदपुर में छात्रा अपने परिवार के साथ किराये पर रहती है। उसकी मां का आरोप है कि एक शोहदा उनकी बेटी को कई दिनों से परेशान कर रहा है। एक दिन उसने घर में घुसकर बेटी से दुष्कर्म का प्रयास किया।

बरेली के फरीदपुर में हाईस्कूल की छात्रा से शोहदे ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। शोहदा ने घर में घुसकर छात्रा के कपड़े फाड़ दिए। शोर मचाने पर छात्रा की मां आ गई। उसे देख आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पीड़िता की मां ने एसएसपी को प्रार्थनापत्र देकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है।

फरीदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली हाईस्कूल की छात्रा अपने परिजनों के साथ कस्बे के एक मोहल्ले में किराये पर रहती है। आरोप है कि मोहल्ला शांति नगर निवासी शोहदा उसका स्कूल आते जाते समय पीछा करता है। उस पर अश्लील कमेंट करते हुए छेड़खानी करता है। काफी दिनों से वह छात्रा को परेशान कर रहा है।

छात्रा की मां ने बताया कि एक दिन आरोपी ने घर में घुसकर बेटी को पकड़ लिया और उसके कपड़े फाड़ दिए। उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। छात्रा के चीखने चिल्लाने पर आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसने की कोशिश की। जब वह पहुंचीं तो जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। उन्होंने एसएसपी को इस संबंध में प्रार्थना पत्र देकर मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है।

Next Story