Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

लूट की झूठी साजिश रचकर कंपनी के पैसे गबन करने की कोशिश! आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा

Neelu Keshari
13 Jun 2024 6:18 AM GMT
लूट की झूठी साजिश रचकर कंपनी के पैसे गबन करने की कोशिश! आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना निवाड़ी पर कलेक्शन एजेंट ओसामा पुत्र हारुन निवासी राधना थाना किठौर जनपद मेरठ ने तहरीर दी है कि जब वह कंपनी के पैसे कलेक्ट करके कंपनी जा रहा था तो दो मोटर साइकिल सवार 4 अज्ञात लड़के उसका बैग छीनकर भाग गए जिसमें 70180 रुपए रखे थे। थाना निवाड़ी पुलिस द्वारा प्राप्त तहरीर के आधार पर तत्काल सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। सूचनाकर्ता को साथ लेकर पूछताछ करने के लिए पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की।

निवाड़ी थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज चैककर आसपास के लोगों से जानकारी की ली गई और सूचनाकर्ता कंपनी के संबंध में गहनता से पूछताछ की गयी, जिसमें सूचनाकर्ता द्वारा कोई सही और स्पष्ट जानकारी नही दी गयी। जिससे घटना संदिग्ध प्रतीत हुई, तत्पश्चात थाना निवाड़ी पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज, मैनुअल इन्पुट और पूछताछ के माध्यम से उक्त घटना का सफल अनावरण किया।

बुधवार को लूट की झूठी सूचना देकर कंपनी का पैसा गबन करने की कोशिश करने वाला कलेक्शन ओसामा पुत्र हारुन निवासी थाना किठौर जनपद मेरठ और साथी पीतम सिंह उर्फ पिन्टू गजपाल निवासी जनपद अलीगढ़ गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 35880 रुपए और बैग बरामद किया गया है। आरोपी ओसामा ने बताया कि मैं कंपनी में कलेक्शन एजेंट का कार्य करता हूं और आसपास के क्षेत्रों से पैसे कलेक्ट करता हूं। कल साथी पीतम जो कंपनी में ब्रांच पोर्ट फोलियों पद पर कार्य करता है उसके साथ मिलकर कंपनी के पैसे हड़पने के उद्देश्य से अपने साथ लूट की घटना के बारे में झूठी खबर थाने पर दी थी।

Next Story