Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

स्टाफ नर्स यूनानी भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पहली बार लोक सेवा आयोग के माध्यम से होगी भर्ती |

SaumyaV
4 Dec 2023 7:48 AM GMT
स्टाफ नर्स यूनानी भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पहली बार लोक सेवा आयोग के माध्यम से होगी भर्ती |
x

स्टाफ नर्स यूनानी के कुल 27 पदों पर भर्ती होनी है। इनमें स्टाफ नर्स यूनानी (पुरुष) के दो पद और स्टाफ नर्स यूनानी (महिला) के 25 पद शामिल हैं।

स्टाफ नर्स यूनानी (पुरुष/महिला) परीक्षा-2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया चार दिसंबर से शुरू हो गई। पहली बार उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के माध्यम से इन पदों पर भर्ती होने जा रही है। आयोग ने सोमवार को भर्ती का विस्तृत विज्ञान वेबसाइट पर जारी कर दिया।

स्टाफ नर्स यूनानी के कुल 27 पदों पर भर्ती होनी है। इनमें स्टाफ नर्स यूनानी (पुरुष) के दो पद और स्टाफ नर्स यूनानी (महिला) के 25 पद शामिल हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन माध्यम से परीक्षा शुल्क बैंक में जमा करने की अंतिम तिथि एक जनवरी 2024 और ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि चार जनवरी 2024 निर्धारित की गई है। साथ ही ऑनलाइन आवेदन में सुधार/संशोधन की अंतिम तिथि 11 जनवरी 2024 निर्धारित की गई है।

भर्ती में वही अभ्यर्थी शामिल होंगे, जो एक जुलाई 2023 को न्यूनतम 21 वर्ष की आयु पूरी कर रहे हैं और 40 वर्ष की आयु से अधिक न हों। इस भर्ती के विस्तृत विज्ञापन में आवेदन की प्रक्रिया, शुल्क जमा करने की प्रक्रिया, जाति प्रमाण पत्रों का प्रोफार्मा, प्रारंभिक एवं मुख्य परीक्षा के विषय और पाठ्यक्रम, परीक्षा केंद्रों के जिलों के नाम, आरक्षण एवं आयु में छूट के संबंध में निर्धारित महत्वपूर्ण निर्देश आदि उपलब्ध रहेंगे।

Next Story