Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

इंस्टाग्राम चलाने से मना किया तो नाराज पत्नी ने फंदे से लटक कर दी जान

Neelu Keshari
12 Jun 2024 8:09 AM GMT
इंस्टाग्राम चलाने से मना किया तो नाराज पत्नी ने फंदे से लटक कर दी जान
x

भरत (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। सदरपुर गांव में रहने वाली महिला को उसके पति ने इंस्टाग्राम चलाने से मना किया तो महिला ने फंदे पर लटक कर सुसाइड कर ली। महिला के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक महिला की पहचान विशाखा के रूप में हुई है, जो हाउसवाइफ थी और उसका पति ओमवीर ओला बाइक चलाकर परिवार का पालन पोषण करता है। उनके दो बच्चे हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सेक्टर 45 स्थित सदरपुर कॉलोनी की गली नंबर 10 में ओमवीर अपने परिवार के साथ रहता है। उसका 9 साल पहले विशाखा के साथ विवाह हुआ था। पुलिस को सूचना मिली कि विशाखा का शव घर के कमरे में पंखे पर लटका हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम की निगरानी से शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ओमवीर ने पूछताछ में बताया कि विशाखा अक्सर मोबाइल पर इंस्टाग्राम चलाती थी। यही नहीं वह सोशल मीडिया के जरिए कई लोगों से बातचीत भी करती थी। इसको लेकर वह कई बार अपनी आपत्ति जता चुका था लेकिन इसके बावजूद वो इंस्टाग्राम चलाने से नहीं मानती थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद हो चुका था। सोमवार सुबह जब वह सो कर उठी तो इंस्टाग्राम चलाने लगी। इस पर दोनों का झगड़ा हुआ। वह बाजार से कुछ सामान लेने गया लौट कर आया तो देखा कि उसका शव पंखे से लटका हुआ है।

Next Story