Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

ढाबे की छत पर सो रहे कर्मचारी की करंट लगने से मौत

Neelu Keshari
6 Jun 2024 8:09 AM GMT
ढाबे की छत पर सो रहे कर्मचारी की करंट लगने से मौत
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। ढाबा की छत पर सो रहे कर्मचारी को पंखे से करंट लग गया। इसके बाद कर्मचारी को उसके रिश्तेदार और ढाबा मालिक ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मूलरूप से सीतामणी बिहार का रहने वाला सहेंद्र मुखिया पुत्र शंकर मुखिया दीपक विहार खोड़ा कॉलोनी निवासी मनोज के ढाबे पर नौकरी करता था और रात को वहीं सोता था। प्रतिदिन की भांति रात में भी वह ढाबे की छत पर सो रहा था। उसके साथ में उसके रिश्तेदार भी सो रहे थे। छत पर तूफान पंखा लगा रखा था और सहेंद्र को पंखे से करंट लग गया।

मामले का पता चलते ही उसके रिश्तेदार और ढाबा मालिक ने उसे रात में ही उपचार के लिए राजकीय जिला संयुक्त चिकित्सालय नोएडा ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन ने खोड़ा पुलिस को मामले की सूचना दी और फिर खोड़ा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story