Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Aligarh News: तीन मंजिला कपड़ा गोदाम-दुकान में लगी भीषण आग, 80 लाख से अधिक का माल जलकर हुआ राख

Abhay updhyay
22 Nov 2023 7:07 AM GMT
Aligarh News: तीन मंजिला कपड़ा गोदाम-दुकान में लगी भीषण आग, 80 लाख से अधिक का माल जलकर हुआ राख
x

अलीगढ़ में थाना देहली गेट के कनवरीगंज थोक बाजार में स्थित वरुण टेक्सटाइल की तीन मंजिला कपड़े की थोक दुकान व गोदाम में भीषण आग लग गई। आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। गोदाम में भीषण आग की सूचना के बाद पुलिस व दमकल की टीम पहुंची। दमकल टीम के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन के कारण आसपास के घरों को खाली कराया गया।आसपास के दुकानदारों ने अपनी दुकानों का सामान भी निकलना शुरू कर दिया।

वरुण टेक्सटाइल कपड़ा गोदाम के मालिक वरुण वार्ष्णेय ने बताया कि पड़ोसियों से जानकारी मिली कि कपड़े के गोदाम में आग लग गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक सब जलकर खाक हो चुका था। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दीपावली और शादियों के साहलग को देखते हुए गोदाम में 70 से 80 लाख रुपयों से अधिक का कपड़ा था, जो जलकर राख हो गया। माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के चलते गोदाम में आग लगी। आग की घटना से पूरा परिवार सदमे में है।

कनवरी गंज में एक कपड़े के तीन मंजिला कपड़े के गोदाम में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। तत्काल दमकल विभाग की टीम पहुंच गई। इस रेस्क्यू ऑपरेशन में बन्नादेवी, ताला नगरी व पुलिस लाइन की तीन गाड़ियों ने छह बार पानी भरकर 3 से 4 घंटे में आग पर काबू पा लिया। घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

Next Story