Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

सुसाइड का वीडियो बनाकर युवक ने कहा- दुनिया में कुछ भी कर लेना मगर शादी मत करना! जानें जान जाने से पहले और क्या दिया संदेश

Neelu Keshari
3 Sep 2024 7:59 AM GMT
सुसाइड का वीडियो बनाकर युवक ने कहा- दुनिया में कुछ भी कर लेना मगर शादी मत करना! जानें जान जाने से पहले और क्या दिया संदेश
x

मोहसिन खान

गाजियाबाद। थाना अंकुर विहार क्षेत्र केडीएलएफ कॉलोनी में रहने वाले जगजीत सिंह राणा नाम के एक युवक ने पंखे में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मृतक युवक मूल रूप से बुलंदशहर के नरसेना का रहने वाला था। डीएलएफ कॉलोनी के एक प्लेट में अकेला रहकर दवाई सप्लाई का काम करता था। वह अपनी पत्नी और ससुराल वालों से उत्पीड़न से बहुत परेशान था। डिप्रेशन में आकर उसने यह कदम उठाया।

पत्नी और ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया

एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि युवक ने मरने से पहले दो वीडियो अपने मोबाइल फोन में बनाए थे। पहले वीडियो में उसने अपना नाम जगजीत सिंह राणा बताया है। वीडियो में उन्होंने कहा कि मुझे ससुराल वालों से जान का खतरा है और मुझे आत्महत्या के लिए मजबूर किया जा रहा है। जगदीश सिंह राणा ने बताया कि मेरी ससुराल बुलंदशहर जनपद के एक गांव में हैं। मैं होश में हूं और यह वीडियो व्हाट्सएप से भेज रहा हूं। पत्नी और ससुराल वालों से तंग आकर जान दे रहा हूं। ससुराल वालों का उत्पीड़न अब सहन नहीं होता।

संपत्ति में न तो हिस्सा दी जाए और न ही मेरा मुंह दिखाएं

जगजीत सिंह राणा ने मरने से पहले वीडियो में कहा है कि मेरी संपत्ति में किसी को हिस्सा नहीं दिया जाए और न ही उन लोगों को मेरा मुंह दिखाई जाए। मेरा अंतिम संस्कार खुद पुलिस करें। वहीं दूसरी वीडियो में जगजीत अपने गले में फंदा डाल दिख रहा है। फंदे पंखे से बंधा हुआ है। सबके लिए अपना अंतिम संदेश बताते हुए जगजीत ने कहा कि दुनिया में कुछ भी कर लेना मगर शादी मत करना जय श्री राम।

Next Story