Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

नर्सिंग कॉलेज में फीस जमा करने के बाद भी नहीं मिला एडमिट कार्ड, छात्रों ने किया जमकर हंगामा

Neelu Keshari
20 July 2024 7:39 AM GMT
नर्सिंग कॉलेज में फीस जमा करने के बाद भी नहीं मिला एडमिट कार्ड, छात्रों ने किया जमकर हंगामा
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। मोदीनगर के निवाड़ी रोड पर नर्सिंग कॉलेज में फीस जमा करने के बाद भी एडमिट कार्ड नहीं देने के चलते छात्रों ने थाने पर जमकर नारेबाजी की। मामला निवाड़ी स्थित नर्सिंग कॉलेज का है जहां आगामी विश्वविद्यालय की परीक्षाएं होनी है जिसके लिए छात्र जब एडमिट कार्ड लेने पहुंचे तो उन्हें एडमिट कार्ड नहीं दिया गया। जिसके बाद छात्रों और उनके परिजनों ने मिलकर थाने पर जमकर हंगामा किया।

मोदीनगर में निवाड़ी रोड पर स्थित नर्सिंग कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने आज निवाड़ी थाने के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। छात्रों का कहना है कि नर्सिंग कॉलेज में उनकी फीस रुकी हुई थी लेकिन अब उन्होंने फीस जमा कर दी है जिसके बाद कॉलेज प्रशासन उनके एडमिट कार्ड नहीं दे रहा है। कॉलेज में विश्वविद्यालय परीक्षाएं होने वाली है। छात्र-छात्राओं ने निवाड़ी थाने के बाहर आत्मदाह करने की भी चेतावनी दी है।

इसके बाद एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने छात्र-छात्राओं को समझा बूझकर वापस भेज दिया और उन्हें आश्वासन दिया है कि जल्दी इस मसले को सुलझा लिया जाएगा। वहीं इस मामले में नर्सिंग कॉलेज के एचआर हेड राजीव कुमार ने बताया कि टेक्निकल फेलियर के कारण कुछ छात्र-छात्राओं का एडमिट कार्ड जारी नहीं हुआ है लेकिन 3 माह बाद सभी छात्र-छात्राओं की परीक्षाएं कर दी जाएगी।

Next Story