Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Accident In Aligarh: टप्पल में तेज रफ्तार कंटेनर ने स्लीपर बस में मारी टक्कर, दो की मौके पर मौत, छह लोग घायल

Abhay updhyay
1 Nov 2023 10:21 AM GMT
Accident In Aligarh: टप्पल में तेज रफ्तार कंटेनर ने स्लीपर बस में मारी टक्कर, दो की मौके पर मौत, छह लोग घायल
x

सड़क किनारे खड़ी स्लीपर बस में तेज रफ्तार से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी। टक्कर से मौके पर ही दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और छह लोग घायल हो गये। बस और कैंटर के चालक-परिचालक वहां से भाग गये। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर से जिला अस्पताल रेफर किया गया।

अलीगढ़ के टप्पल क्षेत्र में जट्टारी कस्बा के अलीगढ़-पलवल मार्ग पर गांव भरतपुर भजेड़ा के पास 1 नवंबर सुबह तड़के चार बजे स्लीपर बस गुरूग्राम से अलीगढ़ होते हुए फर्रुखाबाद जा रही थी। बस में 40 सवारी थीं। बताया जा रहा है कि बस में एक पथरी का मरीज था, उसे पथरी का दर्द उठा। उसने लघुशंका करने के लिए बस रोकने को कहा। जैसे ही बस जट्टारी के पार कमालपुर के पास पहुंची , बस को रोका गया। बस रुकने के बाद अन्य सवारी भी लघुशंका के लिए उतरीं। इसी दौरान पीछे से आ रहे है एक तेज रफ्तार कैंटर ने बस में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और छह लोग घायल हो गये। मृतकों में से एक की शिनाख्त एटा अलीगंज के मोहल्ला गुलाम हुसैन निवासी सचिन पुत्र पप्पू के रूप में हुई। दूसरे मृतक की शिनाख्त की जा रही है। हादसे में अलीगंज एटा के ओमानपुर निवासी धीरेंद्र पुत्र विजय, इटावा के चाबियां निवासी शिवम पुत्र सुभाष, प्रिया पुत्री सुभाष, मैनपुरी के नगला तारा निवासी नीरज पुत्र जवाहर, फर्रुखाबाद के अखिलेश पुत्र रामेश्वर घायल हुए हैं। कैंटर और बस के चालक और परिचालक मौके से भाग गए। घटनास्थल पर केवल मृतकों के शव और घायल ही रह गए। बाकी सवारी वहां से जा चुकी थीं।

सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर से जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को मार्ग से हटवाकर मार्ग को सुचारू कराया है। पुलिस के मुताबिक, हादसे की की सूचना पर तत्काल पुलिस टीम द्वारा छह घायलों को उपचार के लिए भेजा गया, सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है। दो मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story