Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने किया जमकर विरोध प्रदर्शन

Neelu Keshari
30 July 2024 11:48 AM GMT
अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने किया जमकर विरोध प्रदर्शन
x

डॉ. सचिन शर्मा बोले- निर्वाचित मुख्यमंत्री को इस तरह जेल में डालना जनता के जनादेश का अपमान है

नेहा सिंह तोमर

लोनी। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लोनी के एसडीएम कार्यालय पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की प्रवर्तन निदेशालय व केंद्रीय जाच ब्यूरो द्वारा की गई गिरफ्तारी के विरोध में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. सचिन शर्मा ने केंद्रीय जांच एजेंसियों की इस कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया है।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली के निर्वाचित मुख्यमंत्री को इस तरह से जेल में डालना जनता के जनादेश का अपमान है। जांच एजेंसियों को कोई भी रकम की रिकवरी नहीं हुई जबकि अनेक बार दबिश जांच एजेंसियों द्वारा डाली गयी थी। आम आदमी पार्टी पुरजोर तरीके से इसका विरोध करती है। अधिवक्ता अनिल हटैत ने कहा कि दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री के प्रति केंद्र सरकार सही नहीं कर रही इससे ऐसा लग रहा है कि जांच एजेंसियां दबाव में है। इस संबंध में आप कार्यकर्ताओं ने एक ज्ञापन उप जिलाधिकारी निखिल चक्रवर्ती जी को सौंपा है।

इस अवसर पर उपस्थित अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव राशिद सिद्दिकी, विपिन मलिक, बंटी आजाद अंसारी, राशिद सिद्दीकी, गौतम आदि उपस्थित रहे।

Next Story