Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

मंदिर में जाकर एक युवक ने भगवान को कहा आपत्तिजनक शब्द, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, जाने फिर क्या हुआ

Neelu Keshari
22 Jun 2024 7:33 AM GMT
मंदिर में जाकर एक युवक ने भगवान को कहा आपत्तिजनक शब्द, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, जाने फिर क्या हुआ
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। लोनी थाना क्षेत्र की पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप है। आरोपी युवक ने मंदिर में जाकर भगवान को आपत्तिजनक शब्द कहे और वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो पर लोग कमेंट्स कर युवक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। हालांकि पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है।

लोनी थाना क्षेत्र में धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में मोहम्मद कैफ नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि मंडोला विहार को जाने वाले रास्ते पर लगी हनुमान जी की विशालकाय प्रतिमा के सामने मोहम्मद कैफ ने भगवान हनुमान जी को आपत्तिजनक शब्द कहे और इस दौरान उसने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड कर दी। शुक्रवार को यह वीडियो देखते-देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लोगों ने वीडियो को गाजियाबाद पुलिस को टैग करते हुए कमेंट्स में युवक को गिरफ्तार करने की मांग की।

गाजियाबाद पुलिस ने वीडियो पर संज्ञान लेते हुए आरोपी मोहम्मद कैफ को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि युवक का इंस्टाग्राम पर फोटो और नाम असली मिला, जिसके चलते आरोपी मोहम्मद कैफ को गिरफ्तार करने में पुलिस को अधिक मुश्किल सामने नहीं आई। लोनी थाना क्षेत्र के एसीपी सूर्य बली मौर्य ने बताया कि मोहम्मद कैफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी पर धार्मिक भावनाएं आहत करने संबंधी धाराएं लगाई गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story