Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

ट्यूशन जा रही बच्ची के साथ बाइक सवार युवक ने की अश्लील हरकत

Neelu Keshari
8 Jun 2024 12:40 PM GMT
ट्यूशन जा रही बच्ची के साथ बाइक सवार युवक ने की अश्लील हरकत
x

सोनू सिंह

मोदीनगर। नगर की एक कॉलोनी में ट्यूशन जा रही दस साल की बच्ची के साथ बाइक सवार युवक द्वारा अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। बाइक सवार युवक एक सप्ताह के अंदर कई बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत कर चुका है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

नगर की एक कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति परिवार सहित रहते है। उनकी बच्ची दोपहर के समय टयूशन पढ़ने के लिए जा रही थी। इसी बीच बाइक सवार युवक आया और बच्ची को अपना मामा बताकर अश्लील हरकत करने लगा। दस मिनट तक बच्ची से अश्लील हरकत करने के बाद आरोपी बाइक लेकर चला गया। डर के चलते बच्ची वापस अपने घर आ गई और परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंची, लेकिन वह नहीं मिला।

परिजनों ने बताया कि दोपहर के समय कॉलोनी में बाइक सवार एक युवक आता है और बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करता है। वह कई बच्चियों के साथ ऐसी हरकत कर चुका है। परिजनों ने इस संबंध में मोदीनगर थाने में तहरीर दी है। एसीपी मोदीनगर ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है।

Next Story