Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद में एक स्कूल को मिला धमकी भरा ईमेल, तीन स्कूलों में पुलिस की छानबीन के बाद कर दी गई छुट्टी

Neelu Keshari
1 May 2024 9:04 AM GMT
गाजियाबाद में एक स्कूल को मिला धमकी भरा ईमेल, तीन स्कूलों में पुलिस की छानबीन के बाद कर दी गई छुट्टी
x

-किसी भी स्कूल में संदिग्ध वस्तु नहीं मिली

गाजियाबाद। गाजियाबाद के शालीमार गार्डन स्थित दिल्ली कान्वेंट स्कूल को बम से उड़ा देने की धमकी भरे ईमेल आने पर बॉम्ब स्क्वॉड ने वहां पहुंचकर मौके पर छानबीन की है। लेकिन अभी तक उन्हें कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।

स्कूल के प्रिंसिपल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि 6:43 पर उन्हें धमकी भरा ईमेल आया था जिसके बाद उन्होंने यह सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन भी की। हालांकि अभी तक ऐसी कोई भी संदिग्ध वस्तु स्कूल में नहीं मिली है। सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से जब पेरेंट्स को इसकी सूचना मिली तो स्कूल में पेरेंट्स बच्चों को लेने पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने भी यह आग्रह किया कि पैनिक होने की जरूरत नहीं है सिचुएशन अंडर कंट्रोल है। ट्रांस हिंडन के डीसीपी निमिष पाटिल खुद शालीमार गार्डन के दिल्ली कान्वेंट स्कूल में पहुंचे जहां पर उन्होंने भी पूरे स्कूल में छानबीन की है।

डीसीपी निमिष पाटिल ने वार्ता 24 से बातचीत में कहा कि शालीमार गार्डन स्थित दिल्ली कान्वेंट स्कूल को ईमेल मिला है। इसके अलावा दो और स्कूलों को ईमेल मिलने की सूचना आई थी, इसकी छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि शालीमार गार्डन स्थित दशमेघ पब्लिक स्कूल, वसुंधरा सेक्टर 6 स्थित अमेठी स्कूल और चंद्र नगर डीएवी स्कूल में छानबीन के लिए पुलिस को डॉग स्क्वॉड के साथ भेजा गया था लेकिन कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। वहीं चंद्र नगर डीएवी स्कूल की प्राचार्य नंदा भट्ट ने बताया कि उनके स्कूल को कोई मेल नहीं मिला है लेकिन 12:00 बजे स्कूल की छुट्टी कर दी गई है। अमेठी स्कूल की भी प्रिंसिपल सुनीला एथ्यू ने बताया कि कोई मेल नहीं मिला है, स्कूल की छुट्टी 12:00 कर दी गई।

Next Story